प्रियंका चोपड़ा थीं ‘मिमी’ के लिए पहली पसंद, लेकिन दिखाई देंगी कृति सैनन

मराठी सुपरहिट फिल्म 'माला आई वायची' का हिंदी रीमेक बन रहा है जिसका नाम 'मिमी' रखा गया है। जहां मराठी में इस फिल्म में उर्मिला कोठारे लीड रोल में थीं वहीं इसके हिंदी रीमेक में कृति सैनन दिखाई देंगी। फिल्म की कहानी एक ऐसी सरोगेट मदर की है जो एक विदेशी बच्चे को जन्म देती है। फिल्म की ऑरिजनल राइटर और डायरेक्टर समृद्धि पोरे ने बताया कि 'मिमी' के लिए मूल मराठी फिल्म के राइट्स खरीदे गए हैं।

उन्होंने कहा, 'हाल में प्रड्यूसर दिनेश विजान ने कुछ दिन पहले एक फ्लाइट के दौरान मेरी फिल्म देखी। यह फिल्म 8 साल पहले बनी थी और उन्हें यह पसंद आई तो उन्होंने मुझसे संपर्क किया। इसके बाद हमने उन्हें हिंदी रीमेक बनाने के लिए राइट्स दिए हैं।'

फिल्म के हिंदी वर्जन को भी समृद्धि ने लिखा है और इसमें पहले वह प्रियंका चोपड़ा को लेना चाहती थीं। उन्होंने कहा, 'प्रियंका चोपड़ा से इस फिल्म के बारे में बात हुई थी और वह इस समय बहुत बिजी हैं। उनके पास इस फिल्म के लिए डेट्स ही नहीं थीं।' इसके बाद इस फिल्म में कृति सैनन को कास्ट किया गया। फिल्म में 'लुका छुपी' के डायरेक्टर लक्ष्मण उतेकर के साथ कृति एक बार फिर काम करेंगी। साथ ही, ऐक्टर पंकज त्रिपाठी भी उनके भाई के किरदार में दिखाई देंगे।

मराठी फिल्म में काम करने वाली ऐक्ट्रेस उर्मिला कोठारे ने इसका हिंदी में रीमेक बनाए जाने पर खुशी जताई है और कहा है कि यह फिल्म अन्य सभी भाषाओं में भी बनाई जानी चाहिए। वैसे बता दें कि इससे पहले यह फिल्म तेलुगू भाषा में 'वेलकम ओबामा' नाम से बन चुकी है। समृद्धि ने बताया है कि वह फिल्म के इंग्लिश रीमेक के लिए हॉलिवुड राइट्स पर भी बात कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *