रणवीर सिंह की ’83’ में इस खिलाड़ी का किरदार निभाएंगे हार्डी संधू

मुंबई 
पंजाब के सिंगर हार्डी संधू जो पहले भी अंडर-19 क्रिकेटर रह चुके है. अब कबीर खान की फिल्म '83' में मशहूर ऑलराउंडर खिलाड़ी मदन लाल का किरदार निभाएंगे. आपको बता दें, हार्डी संधू शुरुआत में क्रिकेटर बनने वाले थे. उन्होंने खेलना शुरू भी कर दिया था, लेकिन कुछ मैचों के बाद उन्होंने गायकी में अपना करियर शुरू किया. वहीं मदन लाल ने 1983 विश्व कप फाइनल में सभी महत्वपूर्ण विकेट पर कब्जा किया था. 

हार्डी संधू ने फिल्म से जुड़ने पर बात करते हुए कहा कि '' मैं इस फिल्म में बलविंदर सिंह संधू का किरदार निभाने वाला हूं. साथ ही टीम से जुड़े कई अन्य लोगों ने भी फिल्म के लिए मेरे नाम को चुना. मैं इसके पहले भी अंडर -19 टीम और रणजी ट्रॉफी में क्रिकेट खेला है. चुने जाने से पहले फिल्म के निर्देशक कबीर खान सर ने मुझे भूमिका के लिए तैयार होने के लिए सात दिन का समय दिया था. जहां उन दिनों मैंने अपने ऊपर मेहनत की और मदन लाल जी के कई वीडियो भी देखें.

आपको बता दें, इस फिल्म में रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. रणवीर सिंह इस फिल्म में कपिल देव का किरदार निभाते नजर आएंगे. इस फिल्म में अब तक कई बड़े नाम जुड़ चुके हैं. जिनमें साहिल खट्टर , पंकज त्रिपाठी जैसे कई सितारे शामिल हैं. आपको बता दें, इस फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होनी है. देखना होगा ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *