दुष्कर्म के बाद 6 माह से बीमार बच्ची की मौत

अंबिकापुर
 पेट दर्द से पीड़ित अंबिकापुर के एक मोहल्ले की 11 वर्षीय बालिका की मौत हो गई। घटना को लेकर परिजनों में शोक है। लगभग छह माह पूर्व बालिका के साथ दुष्कर्म की घटना के बाद बालिका सदमें में थी। दुष्कर्म के आरोपित किशोर को गिरफ्तार करके पुलिस पूर्व में बाल संप्रेक्षण गृह में दाखिल किया था, जो जमानत पर रिहा हो चुका है।

जानकारी के मुताबिक कोतवाली थाना क्षेत्र की 11 वर्षीय बालिका के साथ बीते 17 जून 2018 को मोहल्ले के ही एक किशोर ने अनाचार किया था। घटना के बाद बालिका अस्पताल में भर्ती रही, इसके बाद उसकी तबियत आए दिन खराब रहती थी। जिससे उसकी पढ़ाई में भी व्यवधान की स्थिति बन रही थी।

बुधवार की सुबह बालिका के पेट में हल्का दर्द हुआ, इसकी जानकारी वह परिवार के सदस्यों को दी थी। दोपहर लगभग तीन बजे पेट दर्द बढ़ने पर उसने अपनी मां को इससे अवगत कराया। परिवार के अन्य सदस्य जब तक घर पहुंच पाते, तब तक बालिका दर्द से छटपटाने लगी। बालिका को अस्पताल ले जाने की तैयारी करके परिजन निकले, इसी बीच रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

बालिका को लेकर वे वापस घर आ गए, लेकिन छह माह पूर्व दुष्कर्म की घटना के बाद से उसकी तबियत बिगड़ने को लेकर उनमें संशय की स्थिति बनी रहती थी। बस स्टैंड के पुलिस सहायता केंद्र प्रभारी को इसकी जानकारी दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *