दुर्ग के किले को फतह करने का मंत्र देंगे सीएम बघेल

रायपुर 
लोकसभा चुनाव को लेकर छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ताबड़तोड़ चुनावी रैलीयां कर रहे है. इसी क्रम में आज वे अपनी गृह जिला दुर्ग में कांग्रेस प्रत्याशी चंद्राकर के पक्ष में वोट मांगेंगे. सीएम बघेल जहां पार्टी प्रत्याशी के लिए जीत की अपील कर रहे हैं, वहीं भाजपा के 15 साल की नाकामियों को भी निनाने से नहीं चूक रहे हैं. पूर्ववर्ती सीएम रमन सिंह और केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि 15 साल में रमन सरकार ने पानी की समस्या का हल नहीं किया वहीं पांच वर्ष पूर्व चौकीदार ने कई वायदे किए थे जिनमें से एक को भी पूरा नहीं किया.

भिलाई में छठवां फेस, वेज रिवीजन और युवाओं को रोजगार का मुददा काफी गर्म रहा है. बता दें कि पिछले विधानसभा और लोकसभा चुनाव में भी यही मुद्दे हावी थे. अब एक बार फिर पुराने मुद्दे को उठाकर सीएम बघेल ने राजनीति गर्म कर दी है और ये आश्वासन दिया कि अगर केंद्र में हमारी सरकार बनी तो सभी समस्याओं को हल कर दिया जाएगा. जिसको लेकर संयंत्रकर्मियों का कहना है कि पिछली सरकारों ने कुछ नहीं किया, लिहाजा अब उन्हें कांग्रेस से बेहद उम्मीद है.

बहरहाल दुर्ग लोकसभा चुनाव दिनों-दिन बेहद रोमांचक होता जा रहा है. यहां हर दिन रोज नए मुद्दे जनता के बीच आ रहे हैं और जनता भी जनप्रतिनिधियों को टटोल रही है. ऐसे में देखना लाजमी होगा कि इस चुनावी समर में दर्ग का किला किसे नसीब होता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *