बिलासपुर में चरित्र शंका को लेकर पति ने की पत्नी की हत्या, गिरफ्तार

बिलासपुर 
छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में पत्नी की चरित्र से परेशान पति ने अपने माशूम बच्ची के सामने ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. इधर, हत्या की खबर मिलते ही पुलिस ने फरार पति (आरोपी) को गिरफ्तार कर लिया है. पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के कतियापारा का है.

बता दें कि कोतवाली थाना क्षेत्र के कतियापारा में सब्जी व्यवसायी राकेश प्रधान ने अपनी पत्नी चित्रलेखा की हत्या कर दी. मिली जानकारी के मुताबिक चित्रलेखा (पत्नी) का किसी और व्यक्ति के साथ प्रेम प्रसंग था, जिससे पति काफी परेशान रह रहा था. इस दौरान कई बार राकेश (पति) ने उसके इस अवैध रिश्ते का विरोध भी किया, लेकिन चित्रलेखा नहीं मानी. पति के लाख मना करने के बाद भी पत्नी ने किसी गैर पुरुष के साथ मोबाइल पर बात करना जारी रखा.

परिजनों की मानें तो चरित्र शंका को लेकर पिछले कई दिनों से दोनों पति-पत्नी में काफी दिनों से विवाद चल रहा था. मृतका के परिजनों ने आरोपी पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह कभी घर में नहीं रहता था. पैसे भी उसे उसकी पत्नी ही देती थी, जिसे वो जुआ में उड़ा देता था. बहरहाल, पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *