ग्रेटर नोएडाः सोसाइटी में गला काटकर युवती की हत्या, कातिल का सुराग नहीं

ग्रेटर नोएडा            
यूपी के ग्रेटर नोएडा की अजनारा होम्स सोसाइटी में उस समय हड़कंप मच गया, जब वहां धारदार हथियार से गला काटकर एक युवती की हत्या कर दी गई. मर्डर की सूचना सोसाइटी में आग की तरह फैल गई. पुलिस को कॉल गई. मौके पर पंहुचकर पुलिस ने लड़की के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अब पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

वारदात ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख क्षेत्र की है. शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला कि लगभग 24 वर्षीय युवती सुशीला अपने भाई और बहन के साथ अजनारा होम्स सोसाइटी के फ्लैट जी-0907 फ्लैट में रहती थी. कुछ दिन पहले ही वो यहां शिफ्ट हुई थी. मृतका सुशीला दिल्ली की किसी कंपनी में काम कर रही थी.

दरअसल, सुशीला की हत्या की सूचना जब सोसाइटी वासियों को पता चली तो हड़कंप मच गया. पुलिस को फौरन सूचना दी गई. पुलिस के आलाधिकारियों की मानें तो सुशीला का गला किसी धारदार हथियार से काटा गया है. जिससे उसकी मृत्यु हो गई. वहीं कुछ तथ्य सामने आए है जिन पर पुलिस काम कर रही है.

वारदात के वक्त घर में कोई मौजूद नहीं था. अब पुलिस इस सिलसिले में लड़की के भाई बहन और अन्य रिश्तेदारों से पूछताछ कर रही है. साथ ही पुलिस सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल रही है. अभी तक युवती के कत्ल की वजह साफ नहीं हो पाई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *