दुनिया का सबसे पावरफुल फोन होगा Xiaomi Mi9 Explorer, को-फाउंडर का दावा

 
नई दिल्ली

चीन की कंपनी शाओमी 20 फरवरी को अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Xiaomi Mi9 लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने पिछले साल Xiaomi Mi8 के साथ Mi8 Explorer एडिशन की घोषणा की थी। कुछ लीक रिपोर्ट्स में दावा गया है कि Mi9 स्मार्टफोन के साथ शाओमी Mi9 Explorer एडिशन भी पेश करेगी। Weibo पर चार रियर फेसिंग कैमरों के साथ Mi9 Explorer एडिशन का लीक रेंडर दिख रहा है। हालांकि, अभी तक इस स्मार्टफोन को लेकर कंपनी की तरफ से कोई कंफर्मेशन नहीं आई थी। शाओमी के को-फाउंडर वैंग चुआन ने शुक्रवार को इस बात की पुष्टि की है कि Mi9 Explorer Edition दुनिया में सबसे ज्यादा पावरफुल स्मार्टफोन है।
यह फोन यूज कर रहे हैं को-फाउंडर वैंग चुआन
को-फाउंडर वैंग चुआन ने दावा किया है कि वह पिछले कुछ समय से Xiaomi Mi9 Explorer का इस्तेमाल कर रहे हैं और यह ब्रह्मांड में सबसे पावरफुल स्मार्टफोन है। उन्होंने यह भी कहा है कि इस हैंडसेट में एक एडिशनल कैमरा होगा। इसके अलावा, यह फोन अपने फैंस के लिए कुछ सरप्राइज लेकर आया है।
रेडिकल डिजाइन के साथ आ सकता है Mi9 Explorer एडिशन

पिछले साल आए Mi8 एक्सप्लोरर एडिशन में ट्रांसपैरेंट रियर था। इस बात की काफी संभावना है कि Xiaomi Mi9 Explorer एडिशन में भी यह चीज देखने को मिल सकती है। Mi8 Explorer एडिशन के लुक की काफी तारीफ हुई थी, Mi9 Explorer एडिशन भी रेडिकल डिजाइन के साथ आ सकता है। Mi9 की तरह Mi9 Explorer एडिशन स्नैपड्रैगन 855 SoC प्रोसेसर से पावर्ड हो सकता है। शाओमी Mi8 स्मार्टफोन 6GB रैम के साथ आया था, जबकि Mi8 Explorer एडिशन 8GB रैम के साथ लॉन्च हुआ। शाओमी Mi9 Explorer एडिशन में Mi9 फोन से ऊंचे स्पेसिफिकेशन ऑफर कर सकती है।
कंपनी पहले से चीन में Black Shark Helo और शाओमी Mi Mix3 स्मार्टफोन को 10GB रैम ऑप्शन में बेच रही है। ऐसे में इस बात की काफी संभावना है कि Mi9 Explorer एडिशन में 10GB की रैम दी जाए। साथ ही, इस स्मार्टफोन में ज्यादा स्क्रीन स्पेस दिया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *