दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब संग शेयर की इफ्तारी की तस्वीरें

बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्कड़ ने पिछले दिनों रमजान के शुरू होने के मौके पर पति शोएब इब्राहिम संग एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैंस को बधाई दी थी। हाल ही में दीपिका ने एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वह शोएब संग इफ्तारी करने की तैयारी में हैं। इस तस्वीर में दीपिका वाइट सूट में दिखाई दे रही हैं। साथ ही उन्होंने ब्लैक दुपट्टे से अपना सिर ढक रखा है। वहीं दीपिका के पति शोएब इब्राहिम वाइट टी-शर्ट और सिर पर स्कार्फ बांधे दिखा दे रहे हैं।

इससे पहले भी सोशल मीडिया पर दीपिका की कई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की गई थीं, जिसमें वह अपने पति शोएब और ससुराल वालों के साथ इफ्तार की तैयारी कर रही थीं।

इन तस्वीरों में दीपिका के अलावा उनकी सास, ननद, ससुर और परिवार के बाकी लोग इफ्तारी करते नजर आए थे। इन फोटोज में दीपिका ने वाइट और पर्पल कलर के सूट में दिखाई दे रही थीं। दीपिका ने अपने सिर को दुपट्टे से ढक रखा था।

रमजान शुरू होने के मौके पर इस कपल ने अपने फैंस को बधाई दी थी। दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वह अपने पति के साथ फैंस 'आदाब' करती हुई दिखाई दे रही थीं। दीपिका ने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा था, 'रमजान मुबारक।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *