बिग बॉस का पहला एलिमिनेशन, इस कंटेस्टेंट के बाहर होने से लोग हैरान

 
मुंबई 

बिग बॉस वीकेंड का वार में सलमान खान ने धमाकेदार एंट्री की. अपने पॉपुलर नंबर चुनरी चुनरी पर एंट्री के बाद सलमान सभी घरवालों को सतर्क करते हैं कि फिनाले के लिए सिर्फ 14 दिन बचे हैं, इसलिए अब शुरू होता है पावर वीकेंड.

सलमान खान बताते हैं कि इस हफ्ते घर से दो लोग बेघर होंगे, एक आज और एक कल. इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए चार लोग- कोएना मित्रा, दलजीत कौर, रश्मि देसाई और शहनाज कौर नोमिनेट हुए हैं. सलमान खान हर बार की तरह इस बार भी घरवालों की क्लास लेते हैं. सलमान माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा से फुटेज वाले बयान पर पूछते हैं.

सलमान खान से डबल नोमिनेशन के बारे में पूछने पर घर के सभी सदस्य चौंक जाते हैं. इससे पहले कि वह कुछ समझ पाते, इस हफ्ते बेघर होने वाले सदस्य पर चर्चा शुरू हो जाती है और सलमान खान दलजीत कौर के नाम की घोषणा कर देते हैं. दलजीत अपनी जगह पर खड़ी होती हैं और सभी लोगों को अलविदा कहना शुरू करती हैं. सबको गुडबाय कहते हुए दलजीत घर से बाहर आ जाती हैं. हालांकि लोग दलजीत कौर के शो से बाहर आने से लोग हैरान हो जाते हैं. सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि दलजीत एक अच्छी छवि की कंटेस्टेंट हैं जो फेयर गेम खेल रही थीं.

बिग बॉस पर मंडरा रहा है बैन का खतरा

बिग बॉस 13 पर खतरे से बादल मंडराने लगे हैं. बिग बॉस 13 टीआरपी के लिहाज से अभी तक कोई खास कमाल नहीं कर पाया है. इसके अलावा शो विवाद का भी सामना कर रहा है. लोगों ने बिग बॉस के कंटेंट के खिलाफ नाराजगी जाहिर की थी. शो के होस्ट सलमान खान का भी सोशल मीडिया पर विरोध हुआ था.

बिग बॉस पर लव जिहाद को बढ़ावा देने के आरोप लगे थे. इस पर ट्रेडर्स यूनियन ने केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर शो पर बैन लगाने की मांग की थी. प्रकाश जावड़ेकर से जब शनिवार को शो पर बैन लगाने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि मैंने मंत्रालय के अधिकारियों से शो के बारे में रिपोर्ट मांगी थी. हम पहले रिपोर्ट देखेंगे, इसके बाद ही कुछ फैसला ले पाएंगे.

करणी सेना ने सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर कहा था कि बिग बॉस हिंदू संस्कृति का नेशनल टीवी पर अपमान कर रहा है. शो लव जिहाद को प्रमोट कर रहा है. शो में बहुत ज्यादा अभ्रदता है इसे फैमिली के साथ नहीं देखा जा सकता.

वहीं, अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद की बैठक में भी बिग बॉस का मुद्दा उठा. अखाड़ा परिषद ने शो के कंटेंट से नाराजगी जताई थी और शो पर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी. इसके साथ अखाड़ा परिषद ने सलमान  खान को सलाह दी थी कि इससे उनकी छवि को नुकसान हो रहा है. उन्हें इससे अलग हो जाना चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *