‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक’ की सफलता से खुश हुए करण, विक्की के लिए किया कुछ 

मुंबई 
‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक’ विक्की कौशल के फिल्मी करियर में एक ऐसी फिल्म आई, जिसने उन्हें एक बेहतर कलाकार के तौर पर बॉलीवुड में स्थापित कर दिया है. इस फिल्म में उनके किए गए काम की काफी तारीफें हुई हैं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी बेहतरीन प्रदर्शन किया है. इसका विक्की को जबरदस्त फायदा हुआ है. अब विक्की से जुड़ी एक अच्छी खबर सामने आ रही है.

बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के मुताबिक, ‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक’ की सफलता से प्रभावित होकर करण जौहर ने एक बड़ा फैसला लिया है. करम ने अपनी अपकमिंग फिल्म में विक्की कौशल के रोल को और बढ़ा दिया है. इस फिल्म में विक्की कौशल, रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया है कि, ‘करण जौहर ने ‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक’ की सफलता देखने के बाद अपना प्लान बदला है और ‘तख्त’ में विक्की का स्क्रीन टाइम बढ़ाने का फैसला लिया है. ‘उरी-द सर्जिकल स्ट्राइक’ की सफलता की वजह से करण जौहर को इस बात का अहसास हुआ है कि दर्शक विक्की कौशल के लिए भी टिकट खरीदेंगे.’

करण जौहर के इस फैसले से दर्शक बेहद खुश होंगे. इस फिल्म में विक्की कौशल और रणवीर सिंह के अलावा अनिल कपूर, करीना कपूर खान, भूमि पेडनेकर और जाह्नवी कपूर जैसे कलाकार नजर आएंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *