कंगना जो कहना चाहें कहती रहें, मुझे कोई दिलचस्पी नहीं: रणबीर कपूर

आमतौर पर विवादित सवालों से बचने वाले रणबीर पर पिछले दिनों जब बॉलिवुड की मर्दानी कंगना रनौत ने रणबीर कपूर पर गैरजिम्मेदार प्रतिष्ठित नागरिक होने के नाते देश सामाजिक मुद्दों पर बात करने से बचने ने आरोप लगाते हुए खूब खरी-खोटी बातें सुनाई थीं, तब उन्होंने इस मामले पर जवाब देना उचित नहीं समझा। हाल ही में मुंबई में आयोजित एक ब्रैंड लॉन्च के इवेंट पर रणबीर ने कंगना की जली-कटी बातों का करारा जवाब दिया है।

रणबीर से सवाल किया गया कि कंगना ने कई बार आपको लेकर कॉमेंट किया है। कभी वह आपको और आलिया को लेकर कटाक्ष करती हैं और कभी वह आपके सामाजिक मुद्दों के सवालों से बचने पर तीखा प्रहार करती हैं। वह आपकी मिमिक्री कर मजाक भी उड़ाती हैं, इस पर आपकी प्रतिक्रिया क्या है? सवाल सुनकर थोड़े परेशान हुए रणबीर ने तपाक से कहा, 'मुझसे जब भी कोई सवाल पूछता है, मैं उन सवालों के जवाब देता हूं।' इतना कहने के बाद मिस्टर कपूर कुछ सेकंड के लिए रुक गए, शायद वह इस विवाद को बढ़ाने के मूड में नहीं थे।

थोड़ा ठहर कर रणबीर आगे कहते हैं, 'मुझसे जब भी कोई सवाल पूछता है, जवाब देता हूं, लेकिन इन सब सवालों के जवाब देने में मुझे कोई दिलचस्पी नहीं है। मेरे बारे में लोग ( कंगना )जो भी कहना चाहते हैं, कह सकते हैं। मैं यह अच्छी तरह जानता हूं कि मैं कौन हूं और मैं क्या कह रहा हूं।' सवाल का पूरा जवाब देते समय रणबीर ने ध्यान रखा कि उनके मुंह से कंगना का नाम न निकले, जब भी नाम लेने की जरूरत पड़ती, वह बड़ी समझदारी से ऐसे चुनाव करते, जिससे उन्हें कंगना का नाम न लेना पड़े।

कंगना रनौत ने रणबीर को अराजनैतिक कहा था, कंगना ने मार्च के महीने में अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' की सफलता के पार्टी के दौरान रणबीर को लेकर बात की थी। दरअसल, कंगना से पूछा गया था कि क्या वह राजनीति में आना चाहेंगी या फिर उसका हिस्सा बनना चाहेंगी, जिसके जवाब में कंगना ने कहा था, 'राजनीति में जाने का मेरा कोई इरादा नहीं है। लोगों को लगता है कि मैं राजनीति में आना चाहती हूं, लेकिन ऐसा नहीं है। हमारे इंडस्ट्री में रणबीर कपूर जैसे कुछ ऐक्टर्स हैं, जिन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था – मेरे घर में पानी और बिजली अच्छे से आता है, मैं राजनीति के बारे में क्यों कमेंट करूं? लेकिन मुझे लगता है कि इस देश के लोगों की वजह से ही आप आलीशान घरों में रहते हैं और मर्सिडीज गाड़ियों में घूमते हैं। आप ऐसी बात कैसे कर सकते हैं? मैं ऐसी इंसान नहीं हूं।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *