दिल्ली के अमन विहार में मासूम के साथ दरिंदगी, आरोपी को पब्लिक ने जमकर पीटा

नई दिल्ली                
देश की राजधानी दिल्ली एक बार फिर शर्मसार हो गई. यहां महज एक साल की मासूम दुधमुंही बच्ची के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है. थाना अमन विहार इलाके की इस वारदात में बच्ची को आरोपी चॉकलेट दिलाने के बहाने घर से बाहर ले गया था. आरोपी पीड़ित बच्ची के ताऊ का दोस्त बताया जा रहा है. बच्ची की नाजुक हालत देखते हुए उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि आरोपी युवक पकड़ा गया जिसकी लोगों ने जम कर पिटाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया.

यह घटना जिस इलाके की है, वहां दिल्ली में सबसे ज्यादा महिलाओं और बच्चियों के साथ रेप और यौन शोषण के मामले सामने आते हैं. ताजा घटना में छोले भटूरे बेचने वाले एक युवक ने महज एक साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाया है. पीड़ित बच्ची के पिता ने बताया कि सोमवार रात करीब 9 बजे उनके भाई का दोस्त बच्ची को चॉकलेट दिलाने के बहाने घर से ले गया और काफी देर तक वापस नहीं आया. इसके बाद परिवार ने बच्ची को ढूंढना शुरू किया. कुछ देर बाद बच्ची जख्मी हालत में मिली.

इस वारदात के बाद बच्ची मंगोलपुरी स्थित संजय गांधी अस्पताल में एडमिट है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पीड़ित बच्ची के परिजन ने बताया कि उन्होंने आरोपी युवक को इलाके में और कई जगह यहां तक कि मंगोलपुरी साप्ताहिक बाजार के छोले भटूरे की दुकान तक पर तलाशा मगर वहां नहीं मिला. करीब एक घंटे तक ढूंढने के बाद आरोपी युवक को अमन विहार में पकड़ा गया. इस घटना से गुस्साई पब्लिक और पीड़िता के परिजनों ने आरोपी युवक की जमकर पिटाई की और पुलिस के हवाले कर दिया.

इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने वाले युवक का नाम धर्मेंद्र उर्फ गोलू है. उसकी उम्र करीब 20 साल है, जो उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले का रहने वाला है. बच्ची के परिजनों के मुताबिक जब उन्होंने मौके पर मासूम बच्ची को देखा तो उसके निचले कपड़े उतरे थे और बच्ची के मुंह और गर्दन को कपड़े से बांधा गया था. बाद में परिजन पुलिस की मदद से मासूम बच्ची को अस्पताल ले गए.

इलाके में हुई इस वारदात के बाद स्थानीय लोगों में अपने बच्चों को लेकर डर का माहौल है. बरहाल पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ लिया है और पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *