तांत्र‍िक ने क‍िया मह‍िला का रेप, बाहर बैठे रहे पत‍ि और ससुर

कटिहार        
संतान की आस में एक मह‍िला, तांत्र‍िक के पास गई. उसके साथ पत‍ि और ससुर भी साथ में गए थे. तांत्र‍िक ने मह‍िला को अंदर बुला ल‍िया और पर‍िजनों को बाहर ही बैठा द‍िया. अंदर मह‍िला का रेप करने के बाद वह मौके से फरार हो गया. मामला ब‍िहार के कट‍िहार ज‍िले का है.

ब‍िहार के कटिहार में एक ढोंगी तांत्रिक की करतूत का भंडाफोड़ हुआ है. अधेड़ तांत्रिक ने निःसंतान महिला को बच्चा पैदा करने के इलाज के नाम पर अकेले में हवस का शिकार बनाया. कटिहार मुख्यालय से दूर अमदाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव पालटोला की ये घटना है. यहां एक शादीशुदा महिला के संतान नहीं हो रही थी. महिला का हर तरह से इलाज कराया लेक‍िन कुछ फायदा नहीं हुआ. तब उन्हें क‍िसी ने एक तांत्र‍िक के पास जाने की सलाह दी.

वहशी तांत्र‍िक ने क‍िया रेप

फ‍िर एक द‍िन महिला अपने पति और ससुर के साथ संतान प्राप्ति के लिए इलाज करवाने तांत्रिक मनीराम पाल उर्फ कालू पाल के यहां पहुंची. ढोंगी तांत्रिक ने झाड़-फूंक और जड़ी-बूटी की दवा देने के बहाने महिला के परिजनों को बाहर बैठा दिया. वह महिला को अकेले अंदर ले गया और फ‍िर उसे नशे में कर, उसके साथ रेप क‍िया. उसके बाद वहशी तांत्रिक मौके से फरार हो गया.

पीड़ित महिला ने आपबीती परिजनों को बताई

मह‍िला को जब थोड़ा सा होश आया तो पीड़ित महिला ने आपबीती परिजनों को बताई. घर वालों के पैरों तले जमीन ख‍िसक गई. वे ज‍िस तांत्र‍िक पर भरोसा करके इलाज कराने लाए थे, उसी ने भरोसा तोड़ द‍िया. उसके बाद मह‍िला पत‍ि और ससुर के साथ नजदीकी पुल‍िस थाने पहुंची.

तांत्रिक को गिरफ्तार कर जेल भेजा

पुल‍िस ने तांत्रिक के द्वारा शादीशुदा महिला के साथ बच्चा पैदा करने के नाम पर दुष्कर्म होने के लिखित शिकायत दर्ज कर ली. उसके बाद पुल‍िस ने छापा मारकर उस तांत्र‍िक को पकड़ ल‍िया. पुलिस ने तांत्रिक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *