नमाज के लिए मस्जिद में इकट्ठा हुए 52 से ज्यादा लोग गिरफ्तार

नई दिल्ली

देश में कोरोना वायरस का ग्राफ लगातार ऊपर की ओर जा रहा है. कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देश में केंद्र सरकार और राज्यों सरकारों ने कुछ पाबंदियां भी लागू कर रखी हैं. इस बीच उत्तर प्रदेश के एक मस्जिद में कोरोना काल में लागू नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में 50 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक उत्तर प्रदेश के शामली जिले के एक कस्बे से 52 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. शुक्रवार की नमाज के लिए सभी लोग एक मस्जिद में इकट्ठा हुए थे. कोविड-19 नियमों के उल्लंघन के आरोप में 52 लोगों की गिरफ्तारी की गई है. साथ ही इस मामले में केस भी दर्ज कर लिया गया है.

पुलिस के मुताबिक कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए कई तरह की पाबंदियां लागू की गई हैं. इस दौरान बड़ी सभाओं पर भी रोक लगाई गई है. ऐसे में मस्जिद में बड़ी सभा के लिए आयोजित लोगों के जरिए कोरोना वायरस के संक्रमण के दौरान नियमों का उल्लंघन किया, जिसके बाद 52 लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

एसएचओ यशपाल धामा ने शनिवार को कहा कि राज्य में धार्मिक स्थलों पर पांच से अधिक लोगों के जमा होने के कारण उन्हें गिरफ्तार किया गया है. यह घटना कैराना में हुई. एसएचओ ने कहा कि इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है. हालांकि बाद में सभी लोगों को जमानत पर रिहा किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *