दानिश साबरी ने वाजिद से जुड़ी कुछ बातें शेयर की

संगीतकार वाजिद खान की अचानक मौत की खबर से हर किसी को सदम लगा। लिरिसिस्ट दानिश साबरी उनकी मौत से बिल्कुल टूट गए हैं। उन्होंने आईएएनएस से बातचीत के दौरान वाजिद खान से जुड़ी कुछ बाते बताईं।

खो दिया गार्जियनवाजिद खान दानिश के कजन थे। उन्होंने साजिद-वाजिद की 'दबंग', 'मैं तेरा हीरो', 'तेवर' और डॉली की डोली जैसी फील्मों की लिरिक्स लिखी हैं। दानिश ने बताया कि अपने पिता की मौत के अलावा उन्होंने जीवन में कभी भी इतना टूटा हुआ फील नहीं किया। दानिश का कहना है कि उन्होंने अपना गार्जियन और मेंटोर खो दिया है।

कॉल मिस हो जाने पर कहते थे यह बात
दानिश बताते हैं, वाजिद भाई ने मेरे लिए बहुत कुछ किया था। मैं उनकी वजह से ही लिरिसिस्ट हूं। वह मेरे बड़े भाई थे। वह मेरे मामा के बेटे थे लेकिन सगे भाई से भी बढ़कर थे। दानिश बताते हैं, वह मेरे और मेरे परिवार के हालचाल लेने के लिए रोजाना फोन करते थे। अगर मैं उनकी कॉल मिस कर दूं तो वह कहते थे, 'आज तुम बिजी हो लेकिन जब एक दिन मैं नहीं रहूंगा तो मुझे याद करोगी।' आज उनकी बात सच हो गई।

दरियादिल थे वाजिद
दानिश ने बताया कि वाजिद किसी का चेहरा देखकर बता देते थे कि उनके साथ कुछ गलत हुआ है। वह मेरे साथ खड़े होने वाले पहले इंसान होते थे। वह दूसरों के हॉस्पिटल बिल देने से पहले एक बार भी नहीं सोचते थे। वह बिल्डिंग के वॉचमैन तक के लिए परेशान रहते थे लेकिन उनको कोई चिंता हो तो किसी को नहीं बताते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *