‘मेंटल है क्या’ पर हुए विवाद पर बोलीं कंगना रनौत की बहन रंगोली

बॉलिवुड की क्वीन कंगना रनौत की एक बार अपनी आने वाली फिल्म 'मेंटल है क्या' को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म के टाइटल और सब्जेक्ट पर इंडियन सायकेट्रिक सोसाइटी ने आपत्ति दर्ज कराई थी। अब इस विवाद में कंगना की बहन रंगोली चंदेल का भी कॉमेंट आ गया है। रंगोली ने सोशल मीडिया पर कंगना और उनकी फिल्म का बचाव किया है।

रंगोली ने ट्विटर पर लिखा, 'अपनी बहन कंगना की तरफ से मैं इतना कहना चाहती हूं कि इस फिल्म पर सभी को गर्व होगा। जिस टॉपिक का चुनाव कंगना ने किया है, वह इस पर एक सही चर्चा को दिशा देगा।' बता दें कि इससे पहले इंडियन सायकेट्रिक सोसायटी ने सीबीएफसी (सेंसर बोर्ड) के चीफ को लेटर लिख इस फिल्म के सब्जेक्ट और टाइटल पर आपत्ति दर्ज की थी। उन्होंने कहा था कि यह फिल्म मेंटल हेल्थ केयर ऐक्ट 2017 की कई धाराओं का उल्लंघन करती है।

लेटर में कहा गया था कि केवल फिल्म का टाइटल ही नहीं बल्कि इसका कॉन्टेंट भी दिमागी रूप से परेशान लोगों के लिए आपत्तिजनक है। उन्होंने सीबीएफसी से अपील की थी कि फिल्म से उन हिस्सों को हटाया जाए जिनमें दिमागी बीमारी से जूझ रहे लोगों की नकल की गई है। बता दैं कि एकता कपूर के प्रॉडक्शन में बनी इस फिल्म में कंगना के साथ राजकुमार राव दिखाई देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *