दंतेवाड़ा के बीजेपी कार्यालय में रखा गया भीमा मंडावी का पार्थिव शरीर, गृहग्राम में होगा अंतिम संस्कार

दंतेवाड़ा 
छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में हुए नक्सली हमले के बाद पूरे सूबे में शोक की लहर है. नक्सली हमले में मारे गए विधायक भीमा मंडावी का शव बीजेपी कार्यालय में अंतिम दर्शन के लिए रखा गया है. चितालंका स्थित कार्यालय में अंतिम दर्शन के लिए भीमा मंडावी के पार्थिव शरीर को रखा गया है. कार्यालय में सैंकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता, समर्थक और प्रसंशक पहुंच रहे है. जानकारी के मुताबिक आज भीमा मंडावी के अंतिम संस्कार उनके गृहग्रम गदापाल में किया जाना है. 

बीजेपी के तमाम आला नेता भीमा मंडावी को अंतिम श्रद्धांजलि देने दंतेवाड़ा पहुंचेंगे. भाजपा प्रदेश प्रभारी अनिल जैन, डॉ. रमन सिंह के साथ पार्टी के कई नेता भीमा मंडावी के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे.साथ ही मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू, डीजीपी डीएम अवस्थी भी दंतेवाड़ा के लिए रवाना हो गए हैं. भीमा मंडावी के साथ नक्सल हमले में मारे गए जवानों को भी श्रद्धांजलि दी जाएगी.

बता दें कि बता दें कि छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में लोकसभा चुनाव 2019 के पहले चरण की वोटिंग से महज 36 घंटे पहले नक्सलियों ने बड़े हमले को अंजाम दिया है. नक्सलियों ने मंगलवार को दंतेवाड़ा के कुआंकोण्डा थाना क्षेत्र के श्यामगिरी नकुलनार रोड पर बीजेपी के काफिले को निशाना बनाते हुए IED ब्लास्ट कर दिया. इस हमले में बीजेपी विधायक भीमा मंडावी सहित उनके ड्राइव और तीन पीएसओ की मौत हो गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *