गुना लोकसभा सीट: प्रत्याशी को लेकर इमरती देवी के बयान पर सरगर्मियां तेज!

गुना 
लोकसभा चुनाव में सबसे ज्यादा हाईलाइट सीटों में से एक गुना लोकसभा सीट को लेकर अब भी असमंजस बरकरार है. वर्तमान में गुना लोकसभा सीट से ज्योतिरादित्य सिंधिया सांसद हैं लेकिन कांग्रेस पार्टी ने अब तक उनके नाम की आधिकारिक घोषणा नहीं की है. लेकिन जिले की प्रभारी मंत्री इमरती देवी ने सिंधिया के चुनाव लड़ने को लेकर खुलासा कर दिया है, जो बेहद हैरान कर देने वाला है.

दरअसल बंद कमरों में जारी कांग्रेस की बैठकों को लेकर जब जिले की प्रभारी मंत्री इमरती देवी से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा की आगामी 20 अप्रैल को गुना लोकसभा सीट से 'महाराज' यानी ज्योतिरादित्य सिंधिया पर्चा दाखिल करेंगे. जब सिंधिया पर्चा दाखिल कर देंगे उसके बाद ही मीडिया से खुलकर चर्चा की जाएगी.

उधर बंद कमरों में कांग्रेस की बैठकों का दौर जारी है जिससे मीडियाकर्मियों को पूरी तरह से दूर रखा जा रहा है. बहरहाल इमरती देवी का ये बयान उस वक्त आया है जब खुद वर्तमान सांसद इस मुद्दे पर बयान देने से हिचक रहे हैं. क्योंकि अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी द्वारा गुना लोकसभा सीट पर उम्मीदवारी को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं की गई है और सीट को होल्ड किया गया है.

इसके अलावा इमरती देवी से मप्र में जारी IT छापों के बारे में पूछा पूरे मामले को भाजपा का खेल करार दिया है. इमरती देवी ने कहा कि ये भाजपा की तानाशाही है जो ज्यादा दिन नहीं चलेगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *