तैमूर को किडनैप करना चाहते हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा? कपिल शर्मा के शो में खुलासा

 
नई दिल्ली 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर एक बार फिर से नजर आएगी. वे जबरिया जोड़ी में बिंदास किरदार प्ले करते नजर आएंगे. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहा है. इसके अलावा फिल्म के गानें भी एक-एक कर रिलीज हो रहे हैं. दोनों सितारे जोर-शोर से फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. दोनों सितारे द कपिल शर्मा शो में भी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे.

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक़ इस दौरान दोनों सितारे कपिल के रोचक सवालों के जवाब देते नजर आए. कपिल शर्मा ने फिल्म के सब्जेक्ट से जुड़ा हुआ सवाल पूछा, अगर आपको कभी असल जिंदगी में किसी को किडनैप करने का मौका मिले तो किसे किडनैप करना चाहेंगे? परिणीति ने कहा कि वे सैफ अली खान को किडनैप करना चाहेंगीं.

जब यही सवाल सिद्धार्थ से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वे करीना कपूर के बेटे तैमूर को किडनैप करना चाहेंगे. इसके बाद कुछ और रोचक सवाल भी कपिल ने पूछे. कपिल ने सेलेब्स को गैजेट्स के साथ जोड़ने के लिए कहा. परिणीति ने सिद्धार्थ को स्मार्टफोन से कनेक्ट किया और उन्होंने रणबीर कपूर को एयर कंडीशनर के साथ जोड़ा क्योंकि परिणीति के मुताबिक वे हमेशा कूल रहते हैं.

फिल्म की बात करें तो ये फिल्म 2 अगस्त को रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन प्रशांत सिंह ने किया है. फिल्म में परिणीति और सिद्धार्थ के अलावा अपारशक्ति खुराना, जावेद जाफरी, संजय मिश्रा और शीबा चड्ढा भी अहम रोल में नजर आएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *