तेजप्रताप के बयान पर बोले तेजस्वी, राष्ट्रीय अध्यक्ष तय करेंगे पाटलिपुत्रा का उम्मीदवार

पटना 
महागठबन्धन में अभी सीटों का पेंच सुलझा भी नहीं था कि राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप ने अपनी ही पार्टी के विधायक भाई विरेंद्र पर पाटलिपुत्र सीट को लेकर किए गए हमला कर दिया. इसके साथ ही तेजप्रताप ने बहन मिसा भारती की पाटलिपुत्र की उम्मीदवारी की घोषणा कर दी. जिस पर पटना लौटे बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और तेजप्रताप से भाई तेजस्वी यादव ने बड़ा बयान दिया है.

तेजप्रताप के बयान पर बोलते हुए तेजस्वी यादव ने कहा, "कौन क्या बोलता है, इससे कोई मतलब नहीं है. पार्टी में लोकतंत्र है. सबको बोलने की आज़ादी है. पाटलिपुत्र का उम्मीदवार राष्ट्रीय अध्यक्ष तय करेंगे." तेजस्वी यादव ने कहा कि पार्टी की संसदीय बोर्ड की बैठक में तय होगा कि कौन कहां से उम्मीदवार होगा. अभी से कौन कहां से उम्मीदवार होगा, इस पर कोई फैसला नहीं किया गया है.

बता दें, गुरुवार को लालू के लाल तेजप्रताप ने डंके की चोट पर यह ऐलान कर दिया था कि मीसा भारती ही पाटलिपुत्र से आरजेडी की उम्मीदवार होंगी. यही नहीं तेजप्रताप बहन मीसा भारती के लिए हाथी-घोड़े, ढोल-नगाड़ों के साथ वोट मांगने निकल पड़े थे. तेजप्रताप ने अपनी बहन की उम्मीदवारी का ऐलान करने के बाद पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र में जाकर उनके लिए वोट भी मांगा. इसके बाद मनेर शरीफ में तेजप्रताप ने सबसे पहले दरगाह में मत्था टेका और मीसा भारती की जीत के लिए दुआएं मांगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *