गिरिराज ने दावत-ए-इफ्तार पर दिया था बयान, अब अमित शाह ने दी ये सलाह

पटना 
भारतीय जनता पार्टी (BJP) अध्यक्ष अमित शाह ने केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह से विवादित बयान देने से बचने की सलाह दी है. मगंलवार को गिरिराज सिंह ने बिहार में राजनीतिक दलों के दावत-ए-इफ्तार पर कहा था कि अपने धर्म-कर्म में हम क्यों पिछड़ जाते हैं और दिखावा में आगे रहते हैं.

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बेगूसराय सांसद को कॉल किया औऱ उन्होंने इस तरह की टिप्पणी करने से बचने की सलाह दी. पिछली सरकार में केंद्रीय राज्य मंत्री रहे गिरिराज को इस बार के मोदी मंत्रिमंडल में कैबिनेट मंत्री का दर्जा मिला है.

रमजान के पाक महीने के आखिरी दौर में बिहार में राजनीतिक दलों ने दावत-ए-इफ्तार का आयोजन किया था. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, केंद्रीय मंत्री और राज्य सरकार के सहभागी एलजेपी प्रमुख रामविलास पासवान और आरजेडी ने भी रोजादारों के लिए इफ्तार आयोजित किया. बीजेपी नेता और राज्य के मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी इफ्तार में शामिल होने के लिए पहुंचे थे.

सोमवार को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने इफ्तार का आयोजन किया था. इसमें राम विलास पासवान, नीतीश कुमार, और सुशील मोदी जैसे नेता शामिल हुए. इसी दावत-ए-इफ्तार की तस्वीर को शेयर करते हुए गिरिराज सिंह ने फेसबुक पर लिखा, 'कितनी खूबसूरत तस्वीर होती जब इतनी ही चाहत से नवरात्रि पे फलाहार का आयोजन करते और सुंदर सुदंर फ़ोटो आते??…अपने धर्म-कर्म में हम पिछड़ क्यों जाते हैं? वहीं दिखावा में आगे रहते हैं.'‬

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *