तांत्रिक उर्फ विजय बत्रा की हत्या का आरोपी और गैंगस्टर का गुर्गा गिरफ्तार

नई दिल्ली
गुरुग्राम के सोहना रोड पर विजय बत्रा उर्फ तांत्रिक की हत्या के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. सोहना रोड स्थित पारश्वनाथ सोसाइटी के सामने 22 जनवरी को विजय बत्रा की अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. परिवार की तरफ से शिकायत की गई थी कि गैंगस्टर कौशल ने विजय की हत्या कराई है.

विजय से लगातार फोन पर कौशल की तरफ से 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी जा रही थी. रुपये न देने के चलते गैंगस्टर ने अपने गुर्गों से उसकी हत्या करा दी. मामले की जांच के लिए पुलिस ने दो टीमें गठित की थीं. जिसके चलते इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार करने में बड़ी कामयाबी मिली है.

गुरुग्राम पुलिस ने आरोपी को खांडसा अंडरपास के पास से गिरफ्तार किया है. पूछताछ में पुलिस को पता चला कि आरोपी सुजीत उर्फ बुलेट लगातार विजय उर्फ तांत्रिक की रेकी कर रहा था. उसके घर से लेकर बाहर जाने तक सभी जानकारी वो विजय की हत्या करने वाले आरोपियों को देता था. पुलिस का दावा है कि इस मामले में शामिल दूसरे आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. दरअसल, विजय उर्फ तांत्रिक सट्टे के कारोबार से जुड़ा हुआ था. इसी रंजिश के चलते विजय की हत्या हुई.

हत्या के मामले में गैंगस्टर का गुर्गा गिरफ्तार

बिहार के एक बड़े गैंगस्टर चुन्नू ठाकुर के खास गुर्गे पंकज कुमार को कत्ल के एक मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है. चुन्नू ठाकुर पर बिहार में कत्ल और अपहरण के करीब 159 मामले दर्ज हैं. चुन्नू का खास पकड़ा गया पंकज दिल्ली -फरीदाबाद में अवैध शराब की सप्लाई करने के गोरखधंधे का एक अहम किरदार है. क्राइम ब्रांच के मुताबिक उसपर शराब माफिया की हत्या का आरोप है. जिसे बिहार में किडनैप करने के बाद फरीदाबाद में हत्या को अंजाम दिया गया और  लाश को मथुरा में फेंककर आरोपी पंकज फरार हो गया था.

पुलिस पूछताछ मे आरोपी पंकज ने बताया है कि चुन्नु ठाकुर की दिल्ली -फ़रीदाबाद में अवैध शराब कारोबारियों से अच्छी बातचीत के चलते रोजाना दिल्ली फरीदाबाद से अवैध शराब के ट्रक बिहार सप्लाई होते थे. पुलिस ने कत्ल में इस्तेमाल कार भी बरामद कर ली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *