प्रेमी के प्यार में पागल थाने पहुंची प्रेमिका, पुलिस ने कराया निकाह

 
रामपुर

 इश्क वो आग है गालिब- जो लगाए न लगे और बुझाए न बुझे। जी हां, बात जब प्यार की हो तो प्रेमी-प्रेमिका कुछ भी करने से नहीं डरते फिर वह चाहे परिवार और समाज से ही बगावत ही क्यों ना हो। ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर से सामने आया है। यहां प्रेमी जोड़े के महोब्बत के आगे परिवार और पुलिस भी मजबूर होकर रह गए।

जानकारी के मुताबिक मामला रामपुर की कोतवाली टांडा क्षेत्र के ग्राम सेंटा खेड़ा के मझरा सददावाला का है। यहां की प्रेमिका हिना और प्रेमी मौ.अहमद का प्रेम प्रसंग 1 अप्रैल 2017 से चल रहा था, लेकिन यह बात हिना के पिता शफी अहमद को नागवारा गुजरी और उन्होंने इसका विरोध किया। बेटी हिना को उसके प्रेमी से अलग करने के लिए वह तरह-तरह के तरीके आजमाने लगे। बेटी का घर से बाहर निकलना तो दूर की बात उसको किसी से ना मिलने का फरमान भी जारी कर दिया।
 प्यार में पागल हिना ने 7 मई यानी पहले रोजे को अपने प्रेमी अहमद के घर पहुंचकर दोनों के निकाह को लेकर जिद करने लगी। उस समय गांव के लोगों ने हिना को समझा बुझाकर घर भेज दिया पर अपने प्यार में सब कुछ भूली बैठी हिना एक बार फिर 9 मई को अपने प्रेमी के घर पहुंच गई और शादी कराने को जिद पर अड़ गई। इस बार परिजनों और ग्रामीणों के समझाने पर भी हिना नहीं मानी। परिजनों ने डायल 100 को इसकी सूचना दी। पुलिस ने दोनों को कोतवाली टांडा प्रभारी ध्रुव कुमार को सुपुर्द कर दिया।

कोतवाली प्रभारी ध्रुव कुमार ने दोनों के परिजनों को थाने में बुलाकर दोनों के निकाह की बात रखी जिस पर हिना के परिजनों ने उससे शादी के बाद किसी भी प्रकार का संबंध ना रखने की बात कह डाली। देर रात तक चली बात पर दोनों पक्षों में यह फैसला हुआ कि इन दोनों का निकाह करा दिया। जिसके बाद देर रात गांव के काजी ने दोनों का निकाह कराकर प्रेमी और प्रेमिका को एक बंधन में बांध दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *