डीजे बजाने पर तेजप्रताप यादव के बाउंसरों ने बारातियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

पटना 
राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के लिए उनके बाउंसर अब सिरदर्द बनने लगे हैं. हर बार किसी ना किसी बात को लेकर ये बाउंसर विवादों में पड़ जाते हैं. अभी विधानसभा में इन बाउंसरों का नो इंट्री वाला मामला सुलझा भी नहीं था कि बारातियों के साथ दबंगई का एक नया मामला सामने आ गया है.

दरअसल, बारात तेजप्रताप के पड़ोसी और गया के बेलागंज से आरजेडी विधायक सुरेंद्र यादव के आवास पर आई थी. तेजप्रताप के बाउंसरों ने बारातियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. शादी समारोह देखते ही देखते रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. दूल्हे के दोस्तों की तेजप्रताप यादव के बाउंसरों ने खूब कुटाई की. बारातियों का कसूर बस इतना था कि उन्होंने रात में डीजे पर खूब नाचा और धमाल मचाया. फिर बात तू-तू मैं-मैं से शुरू होकर उठापटक तक जा पहुंची. अब पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है.

जानकारी के मुताबिक बाउंसरों ने बारातियों को डीजे पर नाचने-गाने के लिए खूब पिटाई की. जवाब में बारातियों ने भी इन पहलवानों को खदेड़ा लेकिन बारातियों पर ये दबंग बाउंसर कुछ ज्यादा भाड़ी पड़ गए. फिर बाराती के बीच ही ढिशूम-ढिशूम शुरू हो गया.

बिहार के कद्दावर नेता नरेंद्र सिंह के बेटे और पूर्व विधायक सुमित सिंह उस बाराती में ना सिर्फ शामिल थे बल्कि उन्होंने मारपीट और मामले को शांत कराने की खूब कोशिश भी की लेकिन इनकी मानें तो तेजप्रताप के बाउंसरों ने उनकी ना तो कोई बात सुनी बल्कि उनके साथ भी बदतमीजी से पेश आए . सुमित की मानें तो तेजप्रताप के बाउंसरों ने बारातियों को एक छोटी सी वजह के लिए उन्हें बहुत बेरहमी से पीटा.

इस घटना के बाद जहां पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है, वहीं हर तरफ से इन बाउंसरों के चलते अब तेजप्रताप पर अंगुली उठने लगी है. तेजप्रताप यादव इन आरोपों से बचने की कोशिश में हैं और मीडिया के सवालों से दूर भाग रहे हैं. हालांकि ऑफ द कैमरा तेजप्रताप और उनका कुनबा इन आरोपों को बेबुनियाद बताता है.

इस हो-हंगामे के बीच सबसे दिलचस्प बात यह है कि जिस बंगले में बारात और डीजे को लेकर इतना कोहराम मचा वह सरकारी बंगला किसी और का नहीं बल्कि आरजेडी विधायक सुरेंद्र यादव का ही है. अब यह जांच का विषय है कि विधायक ने यह बंगला क्या अपने किसी संबंधी को यूं ही शादी के लिए दिया था या फिर कुछ और ही माजरा है. बहरहाल, इस हंगामे ने जहां तेजप्रताप को फिर से विवादों में ला दिया है, वहीं अपनी ही पार्टी के दो नेता आमने-सामने खड़े हो गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *