टैक्स फ्री हुई तो क्या प्रभावित होगी विवेक ओबेरॉय की पीएम नरेंद्र मोदी?

 
नई दिल्ली 

पीएम नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी विवेक ओबेरॉय की फिल्म को दर्शकों से ठीक-ठाक रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म को साफ तौर पर मोदी लहर का फायदा मिल रहा है. फिल्म के कलेक्शन में लगातार मजबूती आ रही है. यहां तक कि विवेक की एक्टिंग की भी तारीफ की जा रही है. पिछले कुछ समय से फिल्म को लेकर काफी तनाव था. देश में चुनाव के कारण इलेक्शन कमीशन द्वारा फिल्म की रिलीज डेट रोक दी गई थी. जिसके बाद से विवेक ओबेरॉय काफी दुखी थे. मगर अब जब फिल्म रिलीज कर दी गई है और इसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है तो विवेक के चहरे पर खुशी फिर से देखने को मिल रही है. अगर मोदी बायोपिक टैक्स फ्री होती है तो फिल्म को इसका फायदा मिल सकता है.

फिल्म के लेट रिलीज होने की वजह से विवेक ओबेरॉय और टीम ने काफी परेशानी झेली. मोदी लहर की वजह से खूब दर्शक फिल्म देखने जा रहे हैं. ऐसे में अगर फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया जाता है तो मोदी बायोपिक को सीधे तौर पर इसका फायदा मिलेगा. फिल्म के टिकट सस्ते हो जाएंगे और ज्यादा से ज्यादा लोग फिल्म देखने के लिए जाएंगे. जिन राज्यों में बीजेपी की जीत हुई है उन जगहों पर फिल्म के टैक्स फ्री होने की संभावना ज्यादा है.

क्या है चुनौतियां

फिल्म के लिए सबसे बड़ी चुनौती है सलमान खान की फिल्म भारत. भारत ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है. ऐसे में मोदी बायोपिक के लिए आगे सर्वाइव कर पाना बहुत मुश्किल हो जाएगा. इसके अलावा 5 जून से ही क्रिकेट वर्ल्ड कप भी शुरू होने जा रहा है. इस दौरान दर्शकों का बंटना तय है. अगर मोदी बायोपिक को टैक्स फ्री कर दिया जाता है तो फिल्म से एक शानदार कलेक्शन की उम्मीद की जा सकती है.

कैसी है फिल्म की कमाई

रविवार को पीएम नरेंद्र मोदी की कमाई में इजाफा देखने को मिला. फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श के मुताबिक़ रविवार को फिल्म ने 5.12 करोड़ रुपये की कमाई की. फिल्म ने शुक्रवार को 2.88 करोड़ कमाए थे. शनिवार को फिल्म ने 3.76 करोड़ की कमाई की थी. साफ तौर पर देखा जा सकता है कि फिल्म को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. फिल्म की कमाई का ग्राफ आए दिन ऊपर की तरफ बढ़ रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *