क्या नक्श नायरा को कार्तिक के साथ जाने देगा?

ये रिश्ता क्या कहलाता है के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि नायरा को सिद्धार्थ का सच पता चल चुका है। इससे पहले कि ऋषभ सिद्धार्थ की असली पहचान के बारे में नायरा को बता पाता, कार्तिक नायरा से मिलकर उसे अपने परिवार की तस्वीर दिखा देता है। इसके बाद नायरा वहां से भागती हुई घर वापस लौट आती है। कार्तिक यह सोचकर टूट जाता है कि वह चीजों को कैसे ठीक कर सकता है। वह अपनी बीएफएफ मिष्टी से मदद मांगता है और उसे अपने बिखरी हुई जिंदगी को फिर से ठीक करने के लिए कुछ करने को कहता है।

सिंघानिया निवास में ऋषभ नक्श को उकसाने की कोशिश करता है, लेकिन कार्तिक, मनीष, दादी, अखिलेश और सुरेखा के साथ समय पर पहुंचता है। नक्श नहीं चाहता कि नायरा कार्तिक के साथ रहे, लेकिन कार्तिक कहता है कि अगर नायरा उससे कहती है, तो वह चला जाएगा। नक्श और कार्तिक को बहस करते हुए देखकर नायरा आकर उन्हें रोकती है। वह सिद्धार्थ को माफ कर देती है। दोनों परिवार के लोगों के सामने ही नायरा कार्तिक को प्रपोज करती है।

अगले एपिसोड के प्रोमो में कार्तिक और नायरा एक गार्डन में बैठे होते हैं। कार्तिक नायरा से वादा करता है कि वह उसे हमेशा खुश रखने की कोशिश करेगा। कार्तिक नायरा को भरोसा दिलाया कि वह चीजों को ठीक कर देगा और उनके बीच कभी भी कोई समस्या पैदा नहीं होने देगा। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि नक्श क्या करता है? क्या वह नायरा को कार्तिक के साथ जाने देगा? अब ऋषभ क्या भूमिका निभाएगा? क्या नक्श और ऋषभ नायरा को रोकने के लिए कुछ करेंगे?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *