जॉन अब्राहम की फिल्म ‘मुंबई सागा’ की शूटिंग जुलाई में शुरू होगी

 

कोरोना वायरस के कारण देशव्यापी लॉकडाउन लगाया गया और जिसके चलते कई इंडस्ट्रीज को बंद करना पड़ा। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर भी लॉकडाउन प्रभाव पड़ा और फिल्म की शूटिंग्स रोक दी गई थीं। हालांकि, अब महाराष्ट्र सरकार ने शूटिंग के लिए 15 जून से सर्शत इजाजत दे दी है।

हैदराबाद में होगा 12 दिन का शेड्यूल लॉकडाउन के बाद डायरेक्टर संजय गुप्ता की गैंगस्टर ड्रामा 'मुंबई सागा' की शूटिंग फिर से शुरू करने वाली पहली बॉलिवुड फिल्मों में से एक होगी। फिल्म की शूटिंग अगले महीने हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी में शुरू होगी। यह 12 दिन का शेड्यूल होगा। बता दें कि फिल्म 'मुंबई सागा' की 90 फीसदी शूटिंग लॉकडाउन से पहले पूरी हो गई थी। लॉकडाउन के दौरान संजय गुप्ता और उनकी टीम ने फिल्म के पोस्ट-प्रॉडक्शन पर काम किया।

1980-90 के दशक की कहानी
फिल्म मुंबई सागा में जॉन अब्राहम, इमरान हाशमी, जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, प्रतीक बब्बर, गुलशन ग्रोवर, रोहित रॉय, समीर सोनी, शरमन जोशी, पंकज त्रिपाठी और अमोल गुप्ते प्रमुख भूमिका में हैं। 1980-90 के दशक पर आधारित इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि बॉम्बे मुंबई कैसे बना।

संजय गुप्ता की सबसे महत्वकांक्षी फिल्म
संजय गुप्ता ने 'मुंबई सागा' के बारे में बात करते हुए कहा था कि यह फिल्म मेरी अब तक की सबसे महत्वाकांक्षी फिल्मों में से एक है। 25 साल में 17 फिल्मों के बाद मुझे अपने दर्शकों को बड़ा और बेहतर देना था। फिल्म की ऐसी कहानी है जिसे स्क्रीन पर कहने की जरूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *