जीतू की टिप्पणी पर भड़की साध्वी, मंत्री ने विरोध के बाद बदला ट्वीट

भोपाल
मध्य प्रदेश सरकार के उच्च शिक्षा और खेल मंत्री जीतू पटवारी के साध्वी प्रज्ञा और पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती की मुलाकात पर विवादास्पद ट्वीट के बाद सियासी बवाल मच गया है। इस पर साध्वी प्रज्ञा  ने नाराजगी जाहिर की है, जिसके बाद जीतू ने ट्वीट में से आपत्तिजनक शब्दों को हटा दिया है। जीतू पटवारी ने 'वासना' की जगह अब 'लालसा' लिख दिया है। हालांकि विवाद अभी भी थमा नही है, बीजेपी इसको लेकर जमकर हमले बोल रही है।

दरअसल, आज सुबह जीतू पटवारी ने साध्वी प्रज्ञा और उमा भारती की मुलाकात को लेकर ट्वीट किया । जिसमें लिखा कि "दो राजनीतिक संतों का विलाप! संत समाज को सकारात्मकता देता है जीवन को खुशी खुशी जीने की दिशा देता है। दो राजनीतिक संतों का राजनीतिक वासना के लिए विलाप, भोपाल की जनता तय करें"। मंत्री की इस टिप्पणी के बाद बवाल मच गया और बीजेपी हमलावर हो गई। वही साध्वी को जब इस बात की भनक लगी तो वो भी भड़क उठी और जिसके बाद पटवारी ने तुरंत अपने ट्वीट की भाषा ही बदल दी। वासना की जगह लालसा लिखकर पोस्ट किया |

साध्वी ने कहा कि ऐसे अश्लील शब्दों का इस्तेमाल सिर्फ कांग्रेस के लोग ही कर सकते हैं। सिर्फ इतना कहूंगी तेरा तुझको अर्पण।वही उन्होंने कांग्रेस के स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू पर भी निशाना साधा और कहा कि जब तक कोई व्यक्ति भाजपा में रहता है वह देश भक्त बना रहता है। कांग्रेस में जाते ही वह देश विरोधी बातें करने लगता है। कांग्रेस में शामिल होते नेताओं का सिलेबस चेंज हो जाता है। जब तक बीजेपी में रहते हैं तो राष्ट्रभक्ति वाली बातें करते हैं और जब कांग्रेस में जाते हैं तो देश विरोधी बातें करने लगते हैं।

सोमवार को केंद्रीय मंत्री उमा भारती और प्रज्ञा ठाकुर की मुलाक़ात हुई और इस दौरान प्रज्ञा भावुक होकर उमा के गले लग कर रोने लगी। प्रज्ञा और उमा के मिलान को लेकर सियासी गलियारों में चर्चाएं गर्म है। पिछले दिनों जिस तरह उमा ने प्रज्ञा से तुलना में खुद को छोटा मानते हुए साध्वी को असाधारण संत बताया था| इस बयान को उनकी नाराजगी समझा जा रहा थाष इस बीच उमा भारती से मिलने प्रज्ञा उनके बंगले पर पहुंची, उनकी मुलाक़ात को उमा की नाराजगी से जोड़कर भी देखा जा रहा था| हालाँकि उमा भारती ने स्पष्ट किया है कि उनकी मुलाक़ात सामान्य मुलाक़ात थी और कोई नाराजगी नहीं है, वहीं उनके बयान को लेकर भी उन्होंने स्पष्टीकरण दिया है। इस पर जीतू ने ट्वीट कर टिप्पणी की थी, जिस पर साध्वी ने पलटवार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *