जिला अध्यक्षों से वन-टू-वन चर्चा करेंगे मुकुल वासनिक

भोपाल
कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी मुकुल वासनिक उपचुनाव को लेकर रविवार और सोमवार को प्रदेश भर के नेताओं से फीडबैक लेंगे। वे रविवार सुबह भोपाल आ रहे हैं। दो दिन के इस दौरे में वे कई नेताओं के साथ ही जिला अध्यक्षों से वन टू वन चर्चा भी करेंगे।
प्रदेश प्रभारी का दायित्व मिलने के बाद वासनिक राज्यसभा चुनाव को लेकर भोपाल आए थे। उस वक्त उपचुनाव को लेकर वे कोई फीडबैक नहीं ले जा सके थे। अब वे रविवार को भोपाल आ रहे हैं। इस दौरान वे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बंगले पर प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से वन टू वन चर्चा करेंगे। इसके बाद वे उपचुनाव वाले क्षेत्रों के पार्टी प्रभारियों से भी वन-टू-वन चर्चा करेंगे। रविवार को दिन भर वे एक-एक कर सभी से उपचुनाव को लेकर ही जानकारी लेते रहेंगे।
सोमवार को भी वे उपचुनाव को लेकर जिले में चल रही तैयारियों को लेकर ग्वालियर, भिंड, मुरैना, शिवपुरी, दतिया, अशोकनगर , गुना, इंदौर, धार, देवास, मंदसौर, अनूपपुर, सागर जिलों के पार्टी अध्यक्षों से वन टू वन चर्चा करेंगे।

क्षेत्रीय मुद्दोें पर भी चर्चा
बताया जाता है कि इस दौरान वे उपचुनाव वाले क्षेत्र में मंडलम और सेक्टर के गठन और पदाधिकारियों की नियुक्तियों के संबंध में जानकारी लेंगे। साथ ही क्षेत्र के अनुसार मुद्दे क्या-क्या हो सकते है यह भी जानकारी जिला अध्यक्षों से लेंगे। इन दोनों दिन वासिनक के साथ पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी मौजूद रहेंगे। वासनिक यह जानकारी दिल्ली लेकर जाएंगे। जहां पर वे आला कमान सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं को उपचुनाव की तैयारियों को लेकर फीडबैक देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *