जांजगीर के लोहा व्यापारी की गोली मारकर हत्या, लाखों के लूट की भी आशंका

बलौदाबाजार
छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के जांजगीर-चांपा (Janjgir-Chapa) जिले के एक व्यापारी (Merchant) को गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई है. जानकारी के मुताबिक, जिस शख्स की हत्या हुई वो लोहा व्यापारी था. बताया जा रहा है कि पहले व्यापारी से लाखों की लूट की गई. फिर बदमाश ने उन्हे गोली मारकर मार दी और रकम लेकर फरार हो गए. वारदात के बाद व्यापारी का चालक भी फरार है. शक जताया जा रहा है कि ड्राइवर ने ही रकम हथियाने की नियत से व्यापारी की हत्या कर दी है. फिलहाल पुलिस (Police) मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, जांजगीर-चांपा जिले के एक लोहा व्यापारी की हत्या कर दी गई है. मृत व्यापारी का नाम भुवनेश्वर केशरवानी है. वारदात लवन-खरतोरा मार्ग पर ग्राम धमनी के पास हुई है. बताया जा रहा है कि व्यापारी से 10 से 15 लाख की लूट भी की गई है. लूट के बाद व्यापारी को गोली मार दी गई.

व्यवसायी भुवनेश्वर केशरवानी वाहन खरीददारी के सिलसिले में तकरीबन तीन दिन पहले अपने घर से निकले थे. उनके साथ उनका ड्राइवर भी था. भुवनेश्वर ने अपने साथ खरीददारी के लिए रकम भी रखा था. बताया जा रहा है कि इन्ही पैसों के लिए व्यापारी की हत्या कर दी गई. वारदात के बाद से चालक फरार बताया जा रहा है. फिलहाल पलारी पुलिस ने व्यापारी के शव को कब्जे में ले लिया है. मौके का मुआयना पुलिस कर रही है. फिलहाल हर पहलुओं पर जांच करने की बात पुलिस कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *