जया प्रदा विवादित टिप्पणी मामला: आजम खां समेत सात लोगों पर मुकदमा दर्ज

मुरादाबाद

समाजवादी पार्टी के रामपुर से सांसद आजम खां, मुरादाबाद से सांसद एसटी हसन, विधायकम अब्दुल्लाह आजम समेत सात लोगों में मुकदमा दर्ज किया गया है. पूर्व सांसद और फिल्म अभिनेत्री जया प्रदा पर अशोभनीय टिप्पणी को लेकर यह मामला दर्ज किया गया है. जया प्रदा की करीबी मुस्तफा हुसैन ने रामपुर के सिविल लाइंस थाने में शिकायत की थी.

थाना सिविल लाइंस में सांसद आजम खां समेत 11 लोगों के खिलाफ नामजद कई धाराओं में मामला दर्ज हुआ है. यह मामला सांसद आजम खां पर महिलाओं पर की गई टिप्पणी को लेकर दर्ज किया गया है. इसमें 29 तारीख को आजम खां की ओर से पूर्व सांसद जयप्रदा का नाम लिए बगैर ही उनके खिलाफ अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया गया था.

एक जुलाई को जयाप्रदा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आजम खां पर और मुरादाबाद के सांसद एस टी हसन दोनों पर रिपोर्ट दर्ज कराने की धमकी दी थी और मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से शिकायत करने को कहा था. जयाप्रदा ने कहा, 'मैं एस टी हसन पर एफआईआर कराऊंगी. यह पार्टी का मामला तो है ही नहीं, आजम पर्सनल टिप्पणी करता है. बहुत ही प्रैक्टिस के साथ बयानबाजी करता है. नाम न लेते हुए भी सब कुछ कह जाता है.'

जयाप्रदा ने कहा, 'हम पागल नहीं हैं. वह सत्ता के पीछे पागल है और जनता को यह दिखाना चाहता है कि मुफ्त में पढ़ाई करा रहा है. वक्फ बोर्ड और गरीब किसानों की जमीन पर  कब्जा करके सत्ता का मजा ले रहा है क्योंकि मैं रामपुर आऊंगी तो जो इनका नाटक चल रहा है, वह नहीं चल पाएगा. जयाप्रदा ने कहा कि एसटी हसन साहब तुम पलट कर अपने परिवार को देखो किसको …(बेहद अपशब्द) बोल रहे हो. जयाप्रदा ने कहा मैं इन दोनों को छोड़ूंगी नहीं, चाहे मेरी जान चली जाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *