जनता कर्फ्यू को लेकर PM मोदी ने किया ये काम, इनको बताया कोरोना वॉरियर्स

 
नई दिल्ली
 
कोरोना वायरस के संकट को लेकर पीएम मोदी ने गुरुवार को देश के नाम संबोधन दिया. जहां पीएम मोदी ने 22 मार्च को देशवासियों से जनता कर्फ्यू का पालन करने के लिए कहा था. पीएम मोदी के इस आह्वान का देश की जनता ने और विभिन्न क्षेत्रों की तमाम हस्तियों ने पूरा साथ दिया और इस कदम की प्रशंसा की. हालांकि कुछ लोगों ने पीएम की इस बात का मजाक भी उड़ाया और मीम्स भी बनाए.

देश की जनता को इस कर्फ्यू के लिए प्रोत्साहित करने के लिए पीएम मोदी यहीं नहीं रुके वे सोशल मीडिया पर लगातार एक ऐसा काम कर रहे हैं जो लोगों में जनता कर्फ्यू को लेकर अपडेट तो दे ही रहा है साथ ही साथ कई लोगों में जोश का संचार भी कर रहा है.
 

आपको बता दें कि पीएम मोदी के ट्विटर हैंडल से लगातार विभिन्न क्षेत्रों की हस्तियों के ट्वीट को री-ट्वीट किया जा रहा है जिन्होंने उनके जनता कर्फ्यू का समर्थन किया. पीएम मोदी ने बॉलीवुड, खेल, राजनेता, गायक, औद्योगिक संस्थानों और मीडिया हस्तियों के ट्वीट को री-ट्वीट किया है. इसके साथ ही पीएम मोदी एक हैशटैग इंडिया फाइट्स कोरोना का भी लगातार इस्तेमाल कर रहे हैं.

पीएम मोदी ने अनुपम खेर, अक्षय कुमार, कमल हासन, कार्तिक आर्यन, आयुष्मान खुराना, सिद्धार्थ मल्होत्रा, सुप्रीया सुले, चंद्रबाबू नायडु, बादशाह, करण जौहर, शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, मोहम्मद कैफ, हरभजन सिंह, पूनम यादव, झूलन गोस्वामी, गीता फोगाट और बजरंग पुनिया जैसे तमाम लोगों की ट्वीट को शेयर किया है.
 
आपको याद दिला दें कि गुरुवार देश को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा था, "इस रविवार 22 मार्च को सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक देशवासी जनता कर्फ्यू का पालन करें. जनता कर्फ्यू का मतलब है जनता के लिए, जनता द्वारा खुद पर लगाया गया कर्फ्यू. 22 मार्च को हमारा ये प्रयास, हमारे आत्म-संयम, देशहित में कर्तव्य पालन के संकल्प का एक प्रतीक होगा. 22 मार्च को जनता-कर्फ्यू की सफलता, इसके अनुभव, हमें आने वाली चुनौतियों के लिए भी तैयार करेंगे."

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *