छोटे परदे पर माधुरी दीक्षित-श्रीराम नेने की प्रेम कहानी

'कहां हम कहां तुम', खबर है कि यह धारावाहिक बॉलिवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित और उनके हज्बंड श्रीराम नेने की प्रेम कहानी से इंस्पायर है। दरअसल दीपिका इस सीरियल में एक अभिनेत्री का किरदार निभा रही हैं और करण वी ग्रोवर एक सर्जन बनें हैं।

'कहां हम-कहां तुम' दो अलग-अलग दुनिया से वास्ता रखने वाले दो पात्रों की कहानी है, जो अपने व्यस्त शेड्यूल के साथ दो अलग-अलग पेशे से ताल्लुक रखते हैं। दीपिका यहां माधुरी दीक्षित की तरह एक अभिनेत्री की भूमिका में हैं और दूसरा पात्र यानी करण पेशे से सर्जन हैं। वैसे सीरियल की टीम की ओर से ही यह खबर दी गई है कि उनके इस शो की कहानी माधुरी दीक्षित की असल जिंदगी की प्रेम कहानी से काफी मिलती-जुलती है।

दोनों के हाई प्रोफाइल संबंधित करियर के साथ अपनी इस कहानी को आगे बढ़ाते हैं। माधुरी दीक्षित सबसे पहले अपना सफल करियर पीछे छोड़ कर, अपने पति के लिए विदेश में बस गई थीं। अब फिल्म इंडस्ट्री में दूसरी पारी के साथ वापसी भी कर लिया है। श्रीराम अपने सर्जन का करियर पीछे छोड़ कर अपनी पत्नी के लिए भारत में सेटल हो गए हैं।

शो में इस बात को रेखांकित किया जाएगा कि कैसे अपने व्यस्त शेड्यूल के बावजूद, दोनों अपने रिश्ते के लिए पूरा समय एक-दूसरे को देते हैं। शो के पहले ट्रेलर में अभिनेता सैफ अली खान द्वारा ऑन-स्क्रीन जोड़े का परिचय दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *