हल्‍दी सेरिमनी में ऐक्‍शन पोज में नजर आए प्रतीक बब्‍बर

राजबब्‍बर के बेटे और बॉलिवुड ऐक्‍टर प्रतीक बब्‍बर बुधवार को अपनी गर्लफ्रेन्‍ड के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इससे पहले उनकी हल्‍दी रस्‍म की कुछ तस्‍वीरें सामनें आईं हैं। इसमें प्रतीक ऐक्‍शन पोज में नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी होने वाली दुल्हनियां सान्‍या सागर भी बहुत ही प्‍यारी लग रही हैं। हालांकि प्रतीक भी हल्‍दी रस्‍म के बाद कहीं हंसते-मुस्‍कुराते तो कहीं सान्‍या सागर से बात करते नजर आए।

बता दें कि प्रतीक की शादी लखनऊ में हो रही है। इसके पीछे यह रीजन भी है कि उनके पिता राजबब्‍बर उत्‍तर प्रदेश राजनीति में काफी सक्रिय हैं। शादी के बाद रिसेप्‍शन का आयोजन मुंबई में किया जाएगा। हालांकि शादी की बात करें तो परिवारीजनों के अलावा रिश्‍तेदारों, करीबी दोस्‍तों के अलावा बॉलिवुड और राजनीति से भी मेहमानों को आंमत्रित किया गया है।

प्रतीक की हल्‍दी रस्‍म की तस्‍वीरें जब से सोशल साइट पर आईं हैं, लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। इसमें एक तस्‍वीर है जिसमें प्रतीक को हल्‍दी लगाई गई है और वह ऐक्‍शन पोज दे रहे हैं। इसे खूब लाइक किया जा रहा है। इसके अलावा प्रतीक और सान्‍या की दूसरी तस्‍वीरों में प्रतीक सफेद कुर्तें में और सान्‍या येलो कलर की ड्रेस में हाथों में हल्‍दी रस्‍म का धागा पहने हुए नजर आ रही हैं। दोनों ही इन तस्‍वीरों में परफेक्‍ट कपल लग रहे हैं।

प्रतीक बब्‍बर की होने वाली दुल्‍हन सान्‍या सागर पेश से राइटर, डायरेक्‍टर और एडिटर हैं। उन्‍होंने निफ्ट से स्‍नात‍क किया। इसके बाद सान्‍या ने लंदन फिल्‍म एकेडमी से फिल्‍म मेकिंग में डिप्‍लोमा किया। वहीं प्रतीक बब्‍बर ने फिल्‍म 'जाने तू या जाने ना' से डेब्‍यू किया था। इसके बाद 'एक दीवाना था' और 'धोबी घाट' में अभिनय किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *