मिस्ट्री मैन के साथ टीवी की नागिन का फोटोशूट, बाहों में बाहें डाल दिए पोज

मुंबई
टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर उनकी बिकिनी तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। करिश्मा ने अक मिस्ट्री मैन के साथ फोटोशूट करवाया है। इस फोटोशूट की तस्वीरें करिश्मा ने अपने इंस्टा पर शेयर की है। तस्वीर में वो एक मिस्ट्री मैन के साथ पोज दे रही हैं। करिश्मा ने मिस्ट्री मैन के कंधे पर सिर रखा हुआ है। तस्वीर में मिस्ट्री मैन की पीठ दिखाई दे रही है। फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

इस तस्वीर में करिश्मा का इंटेंस लुक देखने को मिला। एक फैन ने करिश्मा से पूछा- कौन है ये करिश्मा जी प्लीज बताइए। मुझे लगता है ये आपका लाइफ पार्टनर है। तो वहीं एक यूजर ने लिखा कि करिश्मा का बॉयफ्रेंड के साथ पैचअप हो गया है।

जानकारी के लिए बता दें कि करिश्मा के साथ जो लड़का फोटो में है वो फैशन फोटोग्राफर हैं। उनका नाम है अभिषेक गोलेचा। करिशमा ने अभिषेक की इंस्टाग्राम स्टोरी को भी अपने अकाउंट पर शेयर किया है। अभिषेक ने अपनी इंस्टास्टोरी में लिखा- जब मैं कैमरे के सामने आया। करिशमा ने फोटो पर लिखा- फोटो में ये मेरे ब्रिलियंट फोटोग्राफर अभिषेक हैं। तो इससे साफ है कि ये करिशमा के बॉयफ्रेंड नहीं हैं। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *