छिन्दवाड़ा जनआशीर्वाद यात्रा का रूट प्लान जानिए

छिन्दवाड़ा जनआशीर्वाद यात्रा का रूट प्लान जानिए

छिंदवाड़ा जिले में तीन दिन जनआशीर्वाद यात्रा रहेगी
जनआशीर्वाद यात्रा जिले के विभिन्न ग्रामों एवं नगरों से निकलेगी
दिनांक 16 सितम्बर को पोलाग्राउंड छिंदवाड़ा में होगी आमसभा
छिन्दवाड़ा। जनआशीर्वाद के यात्रा प्रभारी शेषराव यादव और सहप्रभारी नितिन तिवारी ने बताया कि जनआशीर्वाद यात्रा दिनांक 14, 15 एवं 16 सितम्बर को छिंदवाड़ा जिले में रहेगी । जनआशीर्वाद यात्रा छिंदवाड़ा जिले के विभिन्न ग्रामों एवं नगरीय क्षेत्रों से निकलेगी जिसमें इस यात्रा में भाजपा जिलाध्यक्ष विवेक बंटी साहू सहित वरिष्ठ नेतागण, पदाधिकारी, कार्यकर्तागण सहित स्थानीय पदाधिकारी एवं कार्यकर्तागण यात्रा में शामिल रहेंगे । यात्रा 14 सितम्बर को सुबह 10 बजे चौरई विधानसभा के समसवाड़ा में यात्रा का आगमन होगा । जिसमें समसवाड़ा में रथसभा, खैरीखुर्द, डुंगरिया में स्वागत, चौरई में मंचसभा, पांजरा में रथसभा, वाडीवाड़ा, भांडपिपरिया में स्वागत, चांद रथसभा, गुमगांव में स्वागत, खापा, दिलावार मोहगांव में स्वागत, खमरा में रथसभा, जमुनिया, उल्हावाड़ी में स्वागत, बिछुआ में रथसभा, गोनी में स्वागत के पश्चात् रथ यात्रा सौसर विधानसभा के जाखावाड़ी में प्रवेश होगी जहां स्वागत होगा इसके पश्चात् रथ निशान दर्याव, बामला, भंडारकुंड, तंसरा में स्वागत, उमरानाला में रथसभा, खेड़ी, मऊ में स्वागत, मोहखेड़ में रथसभा, सारोठ, महलपुर, पालाखेड़, गुबरेल में स्वागत होगा । इसके पश्चात् पांढुर्णा विधानसभा के सांवरी में यात्रा प्रवेश होगी सांवरी से बेरियर में रथसभा, करलाकला और तालपिपरिया में स्वागत होगा । रथ यात्रा परासिया विधानसभा के मुजावरमाल में स्वागत के साथ प्रवेश होगी । मोरडोंगरी में रथसभा, खजरीअंतु, सेतपरास में स्वागत, उमरेठ में रथसभा, गाजनडोह, खिरसाडोह में स्वागत के पश्चात् परासिया पहुंचेगी परासिया में मंचसभा होगी मंचसभा के पश्चात् संस्कर लॉन परासिया में रात्रि विश्राम होगा ।
दिनांक 15 सितम्बर को द्वितीय दिवस की रथयात्रा परासिया से चांदामेटा, बड़कुही, भाजपानी, ईकलेहरा, अम्बाड़ा में स्वागत होगा इसके पश्चात जुन्नारदेव विधानसभा के पालाचौरई, नजरपुर, जमुकुंडा में स्वागत, जुन्नारदेव में मंचसभा होगी मंचसभा पश्चात् गारादेही, करनपिपरिया, धूसावाड़ी में स्वागत तथा तामिया में रथासभा होगी । इसके पश्चात् रथ यात्रा अमरवाड़ा विधानसभा के पांण्डुंपिपिरया, बिजोरी, बांकी, जोगीमुआर में स्वागत,, छिन्दी में रथसभा,, नागरी, चोपना, चोराडोंगरी, भुडकुम, सोनपुर में स्वागत, घोघरी में रथसभा मेहलोन, कोपाखेड़ा में स्वागत एवं अमरवाड़ा में मंचसभा, सिंगोड़ी में रथसभा होगी । इसके पश्चात् रथसभा छिंदवाड़ा विधानसभा के सारना में प्रवेश करेगी जहां रथसभा होगी । रात्रि विश्राम छिंदवाड़ा में होगा ।
तृतीय दिवस की रथ यात्रा दिनांक 16 सितम्बर को छिंदवाड़ा शहर में जनआशीर्वाद यात्रा का भ्रमण, जनदर्शन एवं सुबह 11 बजे पोलाग्राउंड में विशाल आमसभा होगी । इसके पश्चात यात्रा अमरवाड़ा, हर्रई, नरसिंहपुर होते हुए गोटेगांव जाएगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *