छा गए रजनीकांत और नवाजुद्दीन सिद्दीकी

सुपरस्टार रजनीकांत पिछले साल 29 नवंबर को रिलीज़ हुई फिल्म '2.0' में नज़र आए थे और अब वह जल्द ही फिल्म 'पेट्टा' में नज़र आएंगे। इस फिल्म का टीज़र उनके बर्थडे यानी 12 दिसंबर को रिलीज़ किया गया था, जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। कुछ वक्त पहले इस फिल्म का तमिल ट्रेलर रिलीज़ किया गया था और अब इसका हिंदी ट्रेलर रिलीज़ किया गया है।

ट्रेलर में रजनीकांत का स्टारडम खूब झलक रहा है और उनकी डायलॉग डिलिवरी हमेशा की तरह बिंदास है। फिल्म में डायलॉग्स किस तरह प्रभावित करेंगे, इसकी बानगी ट्रेलर में साफ देखने को मिलती है। कई ऐसे दमदार डायलॉग्स हैं, जिन्हें देख दर्शक थिअटर में सीटी ही मारने लगेंगे।

इस फिल्म को कार्तिक सुब्बाराज डायरेक्ट कर रहे हैं और इसमें रजनीकांत के अलावा विजय सेतुपती, त्रिशा, सिमरन और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नज़र आएंगे। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में रजनीकांत एक प्रफेसर की भूमिका में होंगे, जिसका अतीत हिंसक रहा है। यह फिल्म ऐक्शन से भरपूर बताई जा रही है और इसमें रजनीकांत के किरदार का नाम काली है।

'पेट्टा' 10 जनवरी को रिलीज़ हो रही है और इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और रजनीकांत के बीच एक जबरदस्त क्लाइमेक्स भी देखने को मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *