‘कुली नंबर 1’ के रीमेक में कादर खान वाला रोल निभाएंगे Paresh Rawal?

जुड़वा के बाद डेविड धवन अपनी एक और सुपरहिट फिल्म कुली नंबर 1 का रीमेक बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान लीड रोल में होंगे। बताया जा रहा है कि अब इस फिल्म में परेश रावल को भी कास्ट किया गया है।

सुपरहिट फिल्म 'जुड़वा' का रीमेक बनाने के बाद डायरेक्टर डेविड धवन अपनी एक और सुपरहिट फिल्म 'कुली नंबर 1' का रीमेक बनाने जा रहे हैं। गोविंदा और करिश्मा कपूर की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'कुली नंबर 1' के रीमेक में वरुण धवन और सारा अली खान लीड रोल में होंगे। अब खबर आ रही है कि इस फिल्म के लिए परेश रावल को भी कास्ट किया गया है।

रिपोर्ट्स की मानें तो परेश रावल फिल्म में वही किरदार निभाएंगे जो कादर खान ने निभाया था। कादर खान ने फिल्म में करिश्मा कपूर के पिता की भूमिका निभाई थी। इससे पहले इस फिल्म से जुड़ने को लेकर वरुण धवन ने भी काफी खुशी जताई थी।

वरुण ने इंस्टाग्राम पर इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी शेयर किया था। तस्वीर में कुली नंबर 1 का बैच दिखाई दे रहा है। वरुण ने यह भी बताया कि यह फिल्म 1 मई 2020 को रिलीज होगी। वरुण की हालिया रिलीज फिल्म 'कलंक' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी थी। अब वह रेमो डिसूजा की डांस फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' में श्रद्धा कपूर के साथ दिखाई देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *