‘कॉफी विद करण’ में हार्दिक और के एल राहुल ने बताया अपना बड़ा सीक्रेट

करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में दर्शकों ने अभी तक बॉलिवु़ड सिलेब्रिटीज़ को ही मेहमानों के तौर पर देखा है, लेकिन अब इस शो में क्रिकेट जगत की हस्तियां भी दिखेंगी। 'कॉफी विद करण 6' के आने वाले एपिसोड में क्रिकेटर्स हार्दिक पांड्या और के. एल. राहुल की जोड़ी दिखेगी।

हाल ही में इस एपिसोड का एक प्रोमो रिलीज़ किया गया, जिसमें हार्दिक और के. एल. राहुल, करण जौहर के साथ खूब मौज-मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं। प्रोमो को देखकर लग रहा है कि यह एपिसोड काफी रोमांचक होने वाला है। शो में हार्दिक पांड्या और के. एल. राहुल एक-दूसरे के बारे में कई खुलासे भी करेंगे।

प्रोमो में दिखाया गया है कि जब करण जौहर के. एल. राहुल और हार्दिक से पूछते हैं कि चीयरलीडर्स को देखकर उनमें से किसका सबसे ज़्यादा ध्यान भटकता है, तो राहुल कहते हैं पांड्या का ध्यान तो बिल्कुल नहीं भटकता क्योंकि वह उन सभी को डेट कर चुके हैं। इतना ही नहीं के.एल. राहुल ने एक राज़ की बात भी बताई। उन्होंने कहा कि लोग अक्सर सोचते हैं कि वह और हार्दिक पांड्या एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

इसी बीच जब करण ने दोनों से पूछा कि क्या उन्होंने कभी एक ही फ्लर्ट मेसेज कई लड़कियों को भेजा है, तो हार्दिक पांड्या ने उंगली से अपनी ओर से इशारा किया। इस एपिसोड में इसी तरह के कुछ और दिलचस्प खुलासे होंगे, लेकिन यह जानने के लिए आपको 'कॉफी विद करण 6' का यह एपिसोड देखना पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *