एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे की सोसायटी में मिला कोरोना पॉजिटिव मरीज, पूरा अपार्टमेंट सील

मुंबई

कोरोना वायरस तेजी से देश में पैर पसार रहा है. देश में कोरोना से संक्रमति मरीजों की संख्या तीन हजार से ज्यादा हो गई है. ऐसे में स्थिति पर काबू पाने के लिए सरकार हर संभव कदम उठा रही है. इस बीच अब खबर आ रही है कि टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के अपार्टमेंट को सील कर दिया गया है. उनके अपार्टमेंट में एक शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

अंकिता लोखंडे की सोसाइटी में कोरोना मरीज
जिस अपार्टमेंट में अंकिता लोखंडे रहती हैं, वहा एक इंसान कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इसके चलते पूरे अपार्टमेंट को सील करने का फैसला लिया गया है. इस अपार्टमेंट में कई बड़ी हस्तियां रहती हैं. अशिता धवन, नताशा शर्मा, मिश्कत वर्मा जैसे सेलेब्स भी इसी अपार्टमेंट में रहते हैं.

ऐसा कहा जा रहा है कि जो शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, उसकी ट्रैवल हिस्ट्री है. वो शख्स स्पेन से भारत लौटा था. लेकिन वो एयरपोर्ट पर कोरोना नेगेटिव पाया गया था. 12वें दिन उसमें कोरोना के लक्षण दिखने शुरू हुए. एक सूत्र बताता है- उस शख्स के चलते दूसरे लोगों में भी कोरोना फैलने का डर था. लेकिन सभी टेस्ट नेगेटिव आए हैं. सावधानी बरतते हुए अपार्टमेंट को सील कर दिया गया है. अपार्टमेंट के बाहर पुलिस की तैनाती भी कर दी गई है जिससे कोई भी बाहर ना निकल सके.

इस खबर की पुष्टि खुद एक्ट्रेस अशिता धवन ने की है जिन्होंने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत की है. वो कहती हैं- ये सच है कि मेरी विंग में एक शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गया है और इस समय वो क्वारनटीन में है. मैं मुंबई पुलिस और बीएमसी की तारीफ करना चाहती हूं. वो काफी मदद कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *