छत्तीसगढ़ी फिल्म एक्ट्रेस पर बदमाशों ने फेंका केमिकल, गला-हाथ जला

भिलाई
 छत्तीसगढ़ के भिलाई शहर में युवती पर कुछ बाइक सवार युवकों ने हमला कर दिया। यह युवती छत्तीसगढ़ी फिल्मों में काम करती है। युवती का नाम माया साहू है। सुपेला थाना इलाके में पड़ने वाले अपने मकान के बाहर खड़ी माया साहू पर बाइक सवार लड़कों ने किसी तरह का केमिकल फेंका और भाग गए।


ज्वलनशीन केमिकल से हमला

मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार दोपहर माया अपने घर से किसी काम के लिए बाहर निकली थी. इसी दौरान बाइक पर आए दो बदमाशों ने उन पर ज्वलनशीन केमिकल डाल दिया और फरार हो गए. बताते हैं कि बदमाश पहले से घात लगाकर हमला करने बैठे थे. केमिकल गिरने के बाद माया चिल्लाने लगी. युवती की आवाज सुनकर आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए. तुरंत युवती के परिजनों को घटना की सूचना दी गई. परिवार वाले घायल माया को तुरंत उपचार के लिए अस्पताल ले गए.

पुलिस कर रही जांच

हमले के बाद अभिनेत्री के परिजनों को तुरंत उन्हें सुपेला अस्पताल ले गए. यहां से उन्हें बेहतर उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया. फिलहाल घायल युवती का इलाज चिकित्सों द्वारा किया जा रहा है. वहीं अभिनेत्री पर हमले के बाद पुलिस भी अलर्ट मोड पर आ गई है. परिजन और आस-पास के लोगों से पूछताछ की जा रही है. घटना की जानकारी लेकर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *