चौथे सीजन के साथ ‘नागिन’ की होगी वापसी, देखें प्रोमो

टीवी के सबसे पॉप्युलर सीरियल में से एक Naagin 3 के ऑफ-एयर होने की खबर से शो के फैंस परेशान थे, लेकिन उनके के लिए एक अच्छी खबर आ रही है। नागिन 3 के बाद एकता कपूर अब शो के अगला सीजन लेकर आ रही हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर नागिन 4 का एक प्रोमो शेयर किया जा रहा है। प्रोमो में साफ दिख रहा है कि नई कहानी के साथ शो की टीवी पर वापसी होने जा रही है।

फिनाले एपिसोड में शो के तीनों सीजन के सभी मेन कैरक्टर्स एक साथ दिखाई दिए। फिनाले एपिसोड में काली नागिन ‘शेषा' का रोल निभा रहीं अदा खान ने महा नागरानी शिवांगी (मौनी रॉय) को बताया कि उसे रॉकी और ऋतिक ने नहीं बल्कि शेषा ने मारा है। इसके बाद शिवांगी ने बेला को नई महा नागरानी बनाती है और चली जाती है। इसके बाद बेला अपने सभी दुश्मनों को मार देती है और माहिर से शादी करती है।

अब तक बेला का साथ देती आ रही विशाखा अपना असली रूप दिखाती है। शिव मंदिर में विशाखा नागमणि हासिल के लिए और बेला से बदला लेने की कसम खाती है। इसके साथ ही शो के इस सीजन का अंत हो जाता है। शो के अगले सीजन में विशाखा ग्रे कैरक्टर में नजर आएगी। विशाखा को नेगेटिव कैरक्टर में देखना काफी दिलचस्प होगा। हालांकि प्रोमो को देखकर यह साफ होता है कि नागिन का अगला सीजन छोटे परदे पर कब तक वापस आएगा?

बता दें कि नागिन के तीसरे सीजन में सुरभि ज्योति, पर्ल वी पुरी, अनीता हसनंदानी और रजत टोकस लीड रोल में नजर आ रहे थे। वही पहले सीजन में मौनी ने शिवन्या का किरदार निभाया था। पहले सीजन में ऐक्टर अर्जुन बिजलानी मौनी के साथ नजर आए थे। दूसरे सीजन में मौनी ने 'शिवांगी' की भूमिका निभाई थी और उनके ऑपोजिट ऐक्टर करणवीर बोहरा नजर आए थे। यह शो हमेशा से ही टीआरपी के मामले में काफी आगे रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *