अनुपम खेर विवाद भुलाकर नसीरुद्दीन शाह को लगाना चाहते हैं गले

बॉलिवुड के दिग्गज ऐक्टर नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर लंबे समय से दोस्त रहे हैं और दोनों ने साथ में कुछ बेहतरीन फिल्में भी दी हैं। ये दोनों ही कलाकार नैशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के प्रॉडक्ट हैं और लंबे स्ट्रगल से इन्होंने अपनी जगह बनाई है। हालांकि पिछले कुछ समय से दोनों के बीच राजनैतिक विचारों पर काफी मतभेद हो गए हैं और दोनों ने सोशल मीडिया पर नाम लेकर एक-दूसरे पर हमला किया है।

कुछ महीने पहले ही नसीर ने अनुपम द्वारा सीएए पर सरकार के समर्थन करने पर उन्हें जोकर और चापलूस कहा था। इसके बाद अनुपम ने भी जवाब में नसीर को एक कुंठित और नशेड़ी व्यक्ति कहा था। हालांकि अब अनुपम आज नसीर से अपने संबंध खराब होने पर दुखी हैं। बॉलिवुड लाइफ को दिए हालिया इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि इतना लंबा समय साथ गुजारने के बाद इस तरह संबंध खराब होने का उन्हें दुख हैं। अनुपम ने कहा कि यह केवल दो साथ काम करने वाले कलाकारों नहीं बल्कि आपके दोस्तों, रिश्तेदार सबके साथ हो जाता। आपके विचार अलग हो सकते हैं और यही जिंदगी की सच्चाई है।

अनुपम अब नसीर के साथ अपने संबंध सुधारना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि उनके पास नसीर के साथ गुजारा अच्छा वक्त ही बचा है। अनुपम ने कहा कि उन्होंने नसीर से काफी कुछ सीख है, वह उनके सीनियर हैं और नसीर के खिलाफ उनके दिल में कुछ भी नहीं है। अनुपम ने कहा कि वह नसीर को गले लगाना चाहते हैं क्योंकि जिंदगी बहुत छोटी है और इसमें बातों को मन से लगाकर नहीं बैठ सकते हैं। अनुपम ने यह भी कहा कि नसीर ने उनके बारे में जो कुछ कहा और बदले में उन्होंने जो कुछ नसीर के बारे में कहां इसका उन्हें बेहद अफसोस है।

खैर, अब देखना होगा कि नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर के संबंधों में सुधार कब आता है क्योंकि फैन्स निश्चित तौर पर इन दोनों बेहतरीन कलाकारों को साथ में काम करते देखना चाहते होंगे। उम्मीद है यह जल्द ही होगा और दोनों फिर साथ में दिखेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *