चित्रकूट में चला सीएम योगी आदित्यनाथ का हंटर, पांच अफसरों का तबादला

लखनऊ
 भगवान राम की तपोभूपि चित्रकूट के दो दिवसीय दौरे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने तेवर को दिखा ही दिया। विकास कार्य की समीक्षा के साथ ही अस्पताल का दौरा करने के दौरान नाराज दिख रहे सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर सीएमएस व सीएमओ के बाद तीन एसडीएम को चित्रकूट से हटा दिया गया है। इन सभी का दूसरे जिलों में तबादला किया गया है। इनके स्थान पर काम में तेज माने जाने वाले अधिकारियों को तैनाती प्रदान की गई है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के दौरे के बाद चित्रकूट के अधिकारियों पर गाज गिरी है। करीब 20 घंटे के अपने दौरे में मुख्यमंत्री ने जहां पर कमी देखी, वहां के अधिकारियों का तबादला कर दिया गया है। चित्रकूट में तैनात रहे तीन एसडीएम हटाए गए हैं। सदर और मई तहसील के एसडीएम को हटाया गया है। गाजियाबाद से राजबहादुर, हरदोई से राम प्रकाश तथा बाराबंकी से अभय पाण्डेय को चित्रकूट में तैनाती मिली है। इनको चित्रकूट सदर, मऊ व चित्रकूट में तैनाती मिलेगी।

सीएमएस व सीएमओ का भी गैर जनपद तबादला

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिला के अस्पतालों का निरीक्षण किया। इसके बाद खामियां मिलने पर सीएम योगी आदित्यनाथ की गाज मुख्य चिकित्सा अधीक्षक (सीएमएस) तथा मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) पर गिरी है।  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को जिला अस्पताल के निरीक्षण के बाद कड़ा रुख दिखाया है। हेलीकॉप्टर पर बैठकर धर्म नगरी से उड़ते ही सीएमएस और सीएमओ पर गाज गिरा दी। दोनों अफसरों का तत्काल प्रभाव से गैर जनपद तबादला कर यहां नये अधिकारियों को तैनाती दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *