चाइनीज भाषा वाली टॉप पहनने पर शेफाली को मिली नसीहत- करो बॉयकॉट

 
नई दिल्‍ली 

देश में चाइनीज प्रोडक्ट्स को बॉयकॉट किया जा रहा है. ऐसे में कई ऐप्स और चाइनीज सामानों का सरकार और जनता ने बह‍िष्कार किया है. इस बीच एक्ट्रेस शेफाली जरीवाला ने भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है. लेक‍िन इस बार उनकी फोटो नहीं बल्क‍ि सभी का ध्यान उनके कपड़ों पर है. दरअसल, शेफाली जरीवाला ने चाइनीज भाषा यानी मंदार‍िन टेक्स्ट वाला एक क्रॉप टॉप पहनकर फोटो साझा की थी. लोगों को उनका यह मंदार‍िन भाषा वाला क्रॉप टॉप पसंद नहीं आया और उन्होंने एक्ट्रेस को इसे बॉयकॉट करने की सलाह दे दी.

लोगों ने शेफाली पर कई कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा- 'चाइनीज में क्यों लिखा है टी-शर्ट पे'. एक और यूजर ने लिखा- 'चाइनीज टी-शर्ट बॉयकॉट'. वैसे शायद ही शेफाली ने ये सोचा होगा क‍ि उनकी इस फोटो पर लोग उन्हें नहीं बल्क‍ि उनके टॉप को देखने लगेंगे. शेफाली ने अपने मूड को जाहिर करते हुए इस फोटो को शेयर किया था.  

बता दें शेफाली जरीवाला जल्द ही बच्चा एडॉप्ट करने वाली हैं. पिछले दिनों आजतक से बातचीत में उन्होंने इस बात पर चर्चा की थी. एक्ट्रेस ने बताया था क‍ि उनके पति पराग त्यागी और फैमिली इसके लिए मान गए हैं. वे लोग अब घर में नए मेहमान की स्वागत करने की तैयारी में हैं. शेफाली बच्चा गोद लेने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.
 
वहीं चाइनीज प्रोड्क्ट्स के बॉयकॉट करने की बात करें तो कई बॉलीवुड सेलेब्स ने इसके प्रति अपना सपोर्ट दिखाया था. अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार जैसे स्टार्स ने चाइनीज प्रोडक्ट बॉयकॉट कैंपेन को जॅइन किया है. CAIT ने आमिर खान, कटरीना कैफ, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, सलमान खान, माधुरी दीक्षित, शिल्पा शेट्टी, श्रद्धा कपूर, रणवीर सिंह और विराट कोहली से भी अपील की है कि वे चीनी उत्पादों के विज्ञापन नहीं करें.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *