पुलिस ने पृथ्वी को किया गिरफ्तार

कुंडली भाग्य के पिछले एपिसोड में आपने देखा कि राखी और सरला के बीच पृथ्वी को लेकर बहस करने लगती हैं। इस बीच ऋषभ और पृथ्वी भी आपस में झगड़ने लगते हैं। तब पृथ्वी यह कहकर खुद को निर्दोष साबित करने की कोशिश करता है कि महेश शराब पीकर गाड़ी चला रहा था और इसी वजह से वह हादसे का शिकार हो गया। इसके बाद पृथ्वी को पुलिस बताती है कि उसके खिलाफ पहले से एक केस दर्ज है और उसे खुद को निर्दोष साबित करना होगा या गिरफ्तार होना होगा। तब पृथ्वी शर्लिन को फोन करने की कोशिश करता है लेकिन वह उसके फोन का जवाब नहीं देती है।

लास्ट में शर्लिन पृथ्वी के फोन का जवाब देती है और उससे कहती है कि वह कभी उसकी मदद नहीं करेगी और वह चाहेगी कि उसे जल्द ही जेल हो जाए। इस बीच पृथ्वी के आदमी भागने की कोशिश कर रहे करण को फिर से पकड़ने में कामयाब हो जाते हैं। कुंडली भाग्य के अगले एपिसोड में आप देखेंगे कि पृथ्वी पुलिस को गिरफ्तार कर लेती है। हालांकि वह अपने दिमाग का इस्तेमाल करते हुए पुलिस वालों से ऋषभ को भी गिरफ्तार करने के लिए कहता है।

पुलिस वाले पृथ्वी को बताते हैं कि उसे अस्थायी रूप से गिरफ्तार कर लिया गया है। पृथ्वी को बताया जाता है कि अगर उसकी चाची उसके निर्दोष होने के सबूत के साथ समय पर नहीं पहुंचाती हैं, तब वह मुश्किल में पड़ जाएगा। बता दें कि कुंडली भाग्य का अगला एपिसोड एक महाएपिसोड होने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *