चर्चा में है करीना कपूर खान का यह नया स्टाइल स्टेटमेंट

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस करीना कपूर खान न सिर्फ अपनी ऐक्टिंग और फिल्मों को लेकर चर्चा में रहती हैं बल्कि वह एक ट्रेंडसेटर भी हैं। वह जो पहनती हैं स्टाइल बन जाता है। यह बात कई मौकों पर साबित भी हो चुकी है। करीना जिस तरह खुद को फैशन से अपडेट रखती हैं, ठीक वैसे ही अपने बेटे तैमूर को भी। तैमूर को भी कई मौकों पर स्टाइलिश लुक्स में देखा गया है।

अगर आपको याद हो तो अपनी प्रेग्नेंसी के दिनों में करीना ने न सिर्फ हाई हील्स पहने बल्कि हाई स्लिट गाउन तक उन्होंने आसानी से कैरी किए। बेबी बंप होने के बावजूद करीना ने अपने फैशन और स्टाइल के साथ कोई कॉम्प्रोमाइज़ नहीं किया। सिर्फ प्रेग्नेंसी ही नहीं बल्कि नॉर्मल लाइफ में भी करीना काफी स्टाइलिश आउटफिट्स में नजर आती हैं।

एक बार फिर से वह एक नया फैशन ट्रेंड सेट करने में लगी हैं। इन दिनों करीना अपनी आने वाली फिल्म 'गुड न्यूज' की शूटिंग में बिजी हैं और इस दौरान वह शर्ट्स को अलग ही स्टाइल और अदब से कैरी करती नजर आ रही हैं।

बीते कुछ महीनों में करीना टी-शर्ट्स या फिर अन्य आउटफिट्स के बजाय शर्ट्स में नजर आई हैं। खास बात यह है कि ये सभी शर्ट्स अलग-अलग डिजाइन की हैं और इनमें करीना बेहद हॉट लग रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *