गोविंदा के भांजे विनय आनंद का फेसबुक अकाउंट हैक, दर्ज कराई शिकायत

नई दिल्ली
पिछले कुछ दिनों से एक्टर गोविंदा के भांजे विनय आनंद आश्चर्य में थे कि उनका फेसबुक अकाउंट पर उनके पोस्ट को लाइक्स क्यों नहीं मिल रहे हैं. जबकि फेसबुक पर उनके 1 लाख 8 हजार फॉलोवर्स हैं. वे चौंक गए जब उन्हें फेसबुक पर खुद के लाइव होने का नोटिफिकेशन आया. ऐसे में विनय फेसबुक पासवर्ड चेंज करने के लिए कई बार प्रयास किया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. जब उन्हें लाइव सेशन को जॉइन किया तो उन्होंने एक ऑफिस और कंप्यूटर देखा. उन्होंने कंप्यूटर स्क्रीन पर हैट पहने हुए एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति की छाया भी देखी.

इसके बाद उन्होंने ओशिवारा पुलिस स्टेशन पर अपने फेसबुक अकाउंट के हैक होने की कंप्लेन दर्ज कराई. विनय ने स्पॉट बॉय को बताया कि हां मेरा फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है और मैंने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. उन्होंने शिकायत की एक कॉपी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की है और इसकी जानकारी दी है. रिपोर्ट के अनुसार मुंबई पुलिस ने हैकिंग की जांच शुरू कर दी है. साइबर पुलिस स्टेशन और महाराष्ट्र साइबर क्राइम यूनिट को सूचित किया गया है.

बता दें कि एक्टर विनय आनंद बॉलीवुड फिल्म लो मैं आ गया से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसका निर्देशन महेश कोठारे ने किया था. इसके बाद उन्होंने दिल ने फिर याद किया, सौतेला, जहां जाइएगा हमें पाइयेगा, आमदनी अठन्नी और खर्चा रुपइया जैसी फिल्मों में काम किया है. इसके अलावा विनय कई भोजपुरी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *