किसर बॉय इमरान हाशमी को हिट का इंतज़ार, क्या Why Cheat India से बदलेगी किस्मत?

 
नई दिल्ली   
 
 18 जनवरी शुक्रवार का दिन बॉक्स ऑफिस के लिए काफी बड़ा साबित हो सकता है. इस हफ्ते चार अलग अलग जेनर की फ़िल्में आ रही हैं. इमरान हाशमी की वाई चीट इंडिया, गोविंदा की रंगीला राजा, राधिका आप्टे की बॉम्बेरिया और अरशद वारसी, सौरभ शुक्ला की फ्रॉड सैया शामिल है. जाहिर सी बात है चार फिल्मों की वजह से स्क्रीन्स की मारामारी देखने को मिलेगी. वैसे इन चारों फिल्मों में इमरान हाशमी की वाई चीट इंडिया को सबसे बीस बताया जा रहा है.

रिपोर्ट्स की मानें तो स्क्रीन्स पर कब्जे के मामले में वाई चीट इंडिया तीन अन्य फिल्मों से आगे रहेगी. इमरान हाशमी लंबे समय से बॉक्स ऑफिस पर सफलता का इंतज़ार कर रहे हैं. इमरान की फिल्म के वीकेंड कलेक्शन के अनुमान ठीक ठाक माने जा सकते हैं. ट्रेड रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म पहले दिन 2.75 से 3.25 करोड़ तक की कमाई कर सकती है. बॉलीवुड हंगामा के मुताबिक इमरान की फिल्म पहले वीकेंड में 12 से 15 करोड़ रुपये तक का कलेक्शन निकाल सकती है.

फिल्म का प्रमोशन ठीक ठाक हुआ है. इसकी कहानी देश की एजुकेशन सिस्टम को लेकर बुनी गई है. कहा यह भी जा रहा है कि ये फिल्म इमरान हाशमी की "किसर बॉय" की इमेज को भी बदल सकती है. इस फिल्म का निर्देशन सौमिक सेन ने किया है. जबकि इसे टीसीरीज के भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में इमरान के अलावा श्रेया, अमर तालावाला अहम भूमिकाओं में हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *