गोद में Inaaya और Kainaat को उठाकर भाग रहे थे कुणाल खेमू, तभी Taimur ने पकड़ा इनका पैर

नई दिल्ली    
करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan)  के बेटे तैमूर (Taimur) मीडिया में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले स्टार किड हैं। जैसी ही इनका कोई फोटो या वीडियो सोशल मीडिया पर आता है वैसे ही वायरल होने लगता है। ऐसे में हाल ही में सोशल मीडिया पर तैमूर (Taimur) का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में फूफा कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) का तैमूर (Taimur) पैर पकड़े नजर आ रहे हैं। दरअसल, कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) अपने परिवार संग लंदन में छुट्टियां एंजॉय करने के लिए गए हुए हैं। सोहा अली खान (Soha Ali Khan), इनाया खेमू (Inaaya Kemmu) और कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ऐसे में कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) तैमूर (Taimur) और इनाया (Inaaya) संग काफी मस्ती करते नजर आ रहे हैं। कभी उन्हें फार्म में लेकर जा रहे हैं। तो कभी पार्क में उनके साथ खुद खेलते नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) दोनों ही अपने आने वाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। जिसके चलते उन्होंने तैमूर (Taimur) को बुआ सोहा अली खान (Soha Ali Khan) के साथ छोड़ा हुआ है। इसके साथ ही तैमूर (Taimur) की दोस्त रणविजय सिंह (Rannvijay Singha) की बेटी कायनात (Kainaat Singha) भी वहीं लंदन में रहती हैं।

तीनों बच्चे (तैमूर, कायनात और इनाया) मिलकर काफी अच्छा टाइम स्पेंड कर रहे हैं और ढेर सारी मस्ती भी कर रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे कुणाल (Kunal) कायनात (Kainaat) और इनाया (Inaaya) को लेकर पार्क का एक चक्कर लगाते हैं तभी तैमूर (Taimur) आकर उनका पैर पकड़ लेते हैं और उनसे गोद में उठाने की जिद्द करने लगते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *